Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSP Workers Tried To Enter The Polling Station: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं...

SP Workers Tried To Enter The Polling Station: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की मतदान केंद्र में घुसने की कोशिश, पुलिस ने सपाइयों को खदेड़ा

- Advertisement -

SP Workers Tried To Enter The Polling Station

इंडिया न्यूज़, मुरादाबाद:
SP Workers Tried To Enter The Polling Station: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के दूसरे चरण (Second Phase) का मतदान सोमवार को समाप्त ही गया है। 9 जिलों की 55 विधानसभा सीटों पर मतदान ख़तम हो चुका है। वहीं, मुरादाबाद के RSD कॉलेज में बने मतदान केंद्र पर शाम करीब 5 बजे जबरदस्त हंगामा हुआ। मतदान केंद्र पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी हाजी नासिर कुरैशी (Haji Nasir Qureshi) और सपा के जिलाध्यक्ष डीपी यादव (DP Yadav) ने अपने समर्थकों समेत मतदान केंद्र के अंदर घुसने की कोशिश की, जिसका भाजपा नेताओं ने विरोध किया।

भाजपा (BJP) और सपा के कार्यकर्त्ता आपस में भिड़े और मतदान केंद्र के बहार जबरदस्त हंगामा हुआ। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर SP सिटी अखिलेश भदौरिया और अन्य अधिकारी पहुंच गए। फोर्स ने सपाइयों की भीड़ को मौके से खदेड़ा। अधिकारियों के जाने के बाद फिर से सपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ RSD केंद्र पर पहुंच गए।

पुलिस की सख्ती के बाद वापस लौटे सपाई

सपा प्रत्याशी हाजी नासिर कुरैशी और सपा के जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने RSD सेंटर में गड़बड़ी के आरोप लगाए और चेक करने के बहाने सपा प्रत्याशी जिलाध्यक्ष और समर्थकों की भीड़ के साथ अंदर घुसना चाहते थे। जिसे लेकर हंगामा हुआ। लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद सपा नेता दोबारा भी बाहर से ली लौट गए।

Read More: Amit Shah Attacked Akhilesh in Jhansi Rally: झांसी में अखिलेश पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- अखिलेश के गुंडों ने युवाओं को अपराध की ओर धकेला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular