होम / Cricket: वर्ल्डकप खत्म होते ही भारतीय क्रिकेटर ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

Cricket: वर्ल्डकप खत्म होते ही भारतीय क्रिकेटर ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

• LAST UPDATED : November 21, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Cricket: भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर अब अपनी लाइफ की नई पारी का आगाज कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में श्रुति रघुनाथन के साथ सगाई की है जिसका फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में वेंकटेश ग्रीन कलर का कुर्ता पहने और श्रुति पर्पल कलर की साड़ी पहने एक साथ दिख रहे हैं। पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि जिंदगी के अगले चेप्‍टर की ओर।

कई क्रिकेटर ने दी वेंकटेश को बधाई

वेंकटेश की सगाई पर उनको कई भारतीय क्रिकेटरों को बधाई दी है। जिसमें अर्शदीप सिंह के साथ अवेश खान, मनदीप सिंह, श्रेयस अय्यर, नमन ओझा और युजवेंद्र चहल प्रमुख रूप से शामिल हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 28 वर्ष के वेंकटेश अय्यर ने भारत की तरफ से दो वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 9 टी20I की सात पारियों में दो बार नाबाद रहते हुए 33.25 के औसत से 133 रन और 15.00 के औसत से पांच विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं।

IPL में Kolata Knight Riders के लिए खेलते हैं वेंकटेश

बता दें कि भारतीय ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर आईपीएल में Kolata Knight Riders की तरफ से खेलते हैं। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपनी टीमे के लिए विकेट लेने के साथ बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया है।IPL के 36 मैचों में अब तक उन्‍होंने 28.12 के औसत और 130.25 के स्‍ट्राइक रेट से 956 रन बनाए हैं। जिसमें उन्होंने एक शतक और सात आर्धशतक जड़े हैं, साथ ही 3 विकेट भी उनके नाम प दर्ज हैं।

Also Read: World Cup 2023: ICC ने किया प्लेइंग-11 का ऐलान, भारत के इन दिग्गज खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox