होम / बड़ा खुलासा: MS Dhoni ने ठुकरा दिए करोड़ों रुपए, जानिए कारण

बड़ा खुलासा: MS Dhoni ने ठुकरा दिए करोड़ों रुपए, जानिए कारण

• LAST UPDATED : February 14, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), MS Dhoni : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में था, जहां भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गया था। इसके बाद धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

आईसीसी विश्व कप 2019 के दौरान धोनी को BAS स्टिकर के साथ खेलते देखा गया था, जो एक दिलचस्प कहानी का हिस्सा है। BAS की मालिक सोमी कोहली ने बताया कि धोनी ने अपने बल्ले पर BAS स्टिकर मुफ्त में लगाया था, जबकि उन्हें करोड़ों रुपये की डील मिल सकती थी। लेकिन धोनी ने इसके लिए कोई पैसा नहीं लिया। बता दें कि बीएएस ने धोनी की तब मदद की थी जब वह स्टार भी नहीं बने थे।

आईपीएल 2024 की तैयारी कर रहे MS Dhoni

धोनी अब आईपीएल 2024 की तैयारी कर रहे हैं और उन्हें प्राइम स्पोर्ट्स स्टिकर वाले बल्ले के साथ खेलते देखा गया था। प्राइम स्पोर्ट्स धोनी के दोस्त की स्पोर्ट्स शॉप है, जिसने उनके करियर की शुरुआत में उनकी मदद की थी।

MS Dhoni ने आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी में टीम को खिताब दिलाया और तब धोनी ने कहा था कि आईपीएल से रिटायरमेंट लेने का यह सबसे अच्छा मौका है, लेकिन मैं अपने फैन्स के लिए एक सीजन और खेलूंगा और यह मेरी तरफ से उनके लिए रिटर्न गिफ्ट होगा। हालांकि धोनी ने इस दौरान अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दै है और वह आईपीएल 2024 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ALSO READ:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox