होम / Cricket news : सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पोजीशन पर कार्तिक ने उठाया सवाल, कही ये बात

Cricket news : सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पोजीशन पर कार्तिक ने उठाया सवाल, कही ये बात

• LAST UPDATED : March 21, 2023

(Karthik raised questions on Suryakumar Yadav’s batting position): विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) मुकाबले में टीम इंडिया (Cricket news) के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था।

दोनों ही मैच में सूर्या कुमार यादव गोल्डन डक पर आउट होकर पवेलियन चले गए थे। जिसपर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सूर्यकुमार यादव पर बड़ा बयान दिया है।

  • सूर्यकुमार को बताया वैकल्पित
  • सूर्या नहीं खेलेंगे फाइनल मुकाबला

सूर्यकुमार को बताया वैकल्पित

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहना कि सूर्यकुमार यादव नंबर 4 के बजाय नंबर 6 पर अच्छी बल्लेबाजी करेंगे। आगे कहा कि श्रेयस अय्यर नंबर 4 पर खेलने वाले पसंदीदा खिलाड़ी हैं, जबकि सूर्यकुमार वैकल्पित हैं।

दरअसल ये बात तब कहा जब सूर्यकुमार यादव दोनों मैचों में एल्बिडब्यू आउट हुए थे। सूर्या के बारे में कार्तिक ने आगे कहा कि जब भी आप सूर्यकुमार यादव को 14-18 ओवर खेलने के लिए देते हैं, तो वो अपनी बल्लेबाजी का खतरनाक रूप दिखाते हैं। इस विषय पर भारतीय टीम को बात करना चाहिए।

सूर्या नहीं खेलेंगे फाइनल मुकाबला

दरअसल सूर्यकुमार यादव पिछले दो वनडे में गोल्डन डक पर आउट हुए थे। जिस वजह से कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया के 360 डिग्री प्लेयर सूर्यकुमार यादव को फाइनल मुकाबले में टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

इसके अलावा 50 ओवर के एकदिवसीय मैच में सूर्या का प्रदर्शन कुछ अच्छानहीं रहा है। भले ही सूर्यकुमार यादव टी-20 क्रिकेट के नंबर-1 खिलाड़ी हों लेकिन वनडे में कुछ खास कर के नहीं दिखाया है। ऐसे में सूत्रों के अनुसार सूर्या को तीसरे वनडे से बाहर किया जा सकता है।

also read- यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अशरफ का करीबी हुआ गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox