होम / IND vs IR: भारत और आयरलैंड के बीच खेली जाएगी टी20 सीरीज, दर्शक मोबाइल या इंटरनेट के माध्यम से देख सकेंगे फ्री

IND vs IR: भारत और आयरलैंड के बीच खेली जाएगी टी20 सीरीज, दर्शक मोबाइल या इंटरनेट के माध्यम से देख सकेंगे फ्री

• LAST UPDATED : August 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),IND vs IRE: भारतीय क्रिकेट टीम 18 अगस्त से आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के सभी मैच डबलिन में खेले जाएंगे। इस दौरान टीम इंडिया की कमान जसप्रीत बुमराह को सौंपी गई है। भारतीय टीम में अधिकतर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

वहीं अगर मैचों के लाइव स्ट्रीमिंग की बात करें तो दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। वे इस सीरीज के तीनों मैचों को फ्री में देख सकेंगे। भारत-आयरलैंड टी20 सीरीज जियो सिनेमा पर देखी जा सकेंगी।

टी20 सीरीज का डीडी नेशनल पर भी किया जाएगा प्रसारण

दरअसल भारत और आयरलैंड के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज के राइट्स जियो सिनेमा और स्पोर्ट्स 18 को दिए गए है। लिहाजा दर्शक मोबाइल या इंटरनेट के जरिए इसे जियो सिनेमा पर फ्री देख सकेंगे। इसके साथ-साथ टीवी पर भी फ्री में देख सकेंगे।

बता दें, टी20 सीरीज का प्रसारण डीडी नेशनल पर भी किया जाएगा। इससे पहले भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई सीरीज का भी प्रसारण डीडी नेशनल पर किया गया था।

ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल कर सकते हैं ओपनिंग

अगर भारत की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो इसमें रिंकू सिंह को जगह मिलना लगभग तय है। रिंकू ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शानदार प्रदर्शन किया है। जिससे वह दर्शकों के बीच खास पहचान बना सके। इसके साथ-साथ वे घरेलू मैचों में भी दमदार शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं।

इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग का जिम्मा संभालते नजर आ सकते हैं। कप्तान बुमराह विकेटकीपिंग के लिए संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकते हैं। वहीं जितेश शर्मा भी टीम का हिस्सा हैं। लेकिन उन्हें इंतजार करना पड़ सकता है

टीम इंडिया के खिलाफ नई रणनीति के साथ उतरेंगे स्टर्लिंग

भारत और आयरलैंड के बीच अब तक कुल 5 टी20 मैच खेले गए हैं। टीम इंडिया ने इन सभी मुकाबलों में जीत हासिल की है। आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग अनुभवी खिलाड़ी हैं। स्टर्लिंग इस बार नई रणनीति के साथ मैदान पर उतरेंगे। और टीम इंडिया के खिलाफ जीत हासिल करना चाहेगे।

वहीं उनके सामने भारत की बी टीम होगी। भारत की टीम में ज्यादा अनुभवी खिलाड़ी नहीं हैं। इस दौरान आयरलैंड को इसका फायदा हो सकता है। स्टर्लिंग की बात करें तो वे 129 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 3397 रन बना चुके हैं।

ALSO READ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox