होम / IndvsAusfinal: ऑस्ट्रेलियन टीम से ज्यादा भारतीय फैन्स को इस आदमी से खतरा है!

IndvsAusfinal: ऑस्ट्रेलियन टीम से ज्यादा भारतीय फैन्स को इस आदमी से खतरा है!

• LAST UPDATED : November 19, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),IndvsAusfinal: आज का दिन भारतीयों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं।  वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला आज यानी 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों मे कमर कस ली है। दोनों टीमों ने इस मुकाबले के लिए कमर कस ली हैं। ऐसे में देश के सभी फैस में भी भारी उत्साह देखने को मिल रहा है, लेकिन इन सब के बीच ईसीसी ने फाइनल मैच के लिए अंपायरयों और रेफरी के नामों की घोषणा की जिसे जानकर सभी इंडियन किक्रट फैस की जान अटक गई है।

इस कारण बढ़ी बेचैनी

ऐसा इसलिए क्योंकि भारत के आईसीसी इवेंट के नॉकआउट मैचों में नॉकआउट मैचों में केटवबोरो ने अंपायरिंग की हैं, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था। वैसों तो फैंस को प्रदर्शन को लेकर सोचना चाहिए लेकिन यहां यहां अंपायर को लेकर भी बेचैनी बढ़ चुकी है। इसी कारण ट्विटर पर #INDvsAUS #CWC23 और #RichardKettleborough टॉप पर ट्रेंड कर रहा है।  साथ ही साथ फेंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आखिरी बार 2011 में चैंपियन बना था भारत

भारत की तीसरी ट्रॉफी पर निगाहें टीकी हुई है और टीम लंबे समय से चले आ रहे खिताबी सूखे को खत्म करना होगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप इतिहास में दूसरी बार फाइनल में आमने-सामने हैं। भारतीय टीम साल 2003 में वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार का बादला लेने के इरादे में होगी। ये सपना हर भारतीय देख रहे होंगे। बता दें कि भारत 12 साल पूर्व वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। भारत ने अखरी बार साल 2011 में एमस धोनी के नेतृत्व में विश्व कप अपने नाम किया था।

ALSO READ: खुशखबरी! सस्ता हो गया LPG सिलेंडर, चेक करें नए रेट 

सुरंग में फंसे सभी मजदूरों की जान बचाने के लिए जंग लगातार जारी, पिछले 5 दिनों से फंसी 40 जिन्दगियां  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox