होम / WPL 2023: तीन जीत के साथ टॉप पर बना हुआ MI अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर RCB, जानें बाकी टीमों के हाल

WPL 2023: तीन जीत के साथ टॉप पर बना हुआ MI अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर RCB, जानें बाकी टीमों के हाल

• LAST UPDATED : March 10, 2023

WPL 2023 Points Table: वीमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस ने अपना दबदबा बना हुआ है। टीम ने लगातार अपने शुरूआती  तीनों मैच में जीत दर्ज की है। इन्हीं जीत के साथ मुंबई की टीम पॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ पहले नंबर पर बनी हुई है। तो वहीं दूसरी ओर तीन हार और निगेटिव रन रेट के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आखिरी स्थान पर काबिज़ है। टूर्नामेंट में तीन मैच खेलने के बाद भी RCB ने अभी तक जीत का स्वाद नहीं चखा है। इसी के साथ टीम का रन रेट भी निगेटिव में है।

खबर में खास:

  • बाकी टीमों का ये है हाल

बाकी टीमों का ये है हाल

पॉइंट्स टेबल में अगर दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो 3 में से 2 जीत के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है। दिल्ली ने अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत दर्ज की है लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली के पास 4 पॉइंट्स हैं।इसके अलावा, यूपी वॉरियर्स ने 2 मैचों में से एक मैच जीता है। इस जीत के साथ टीम 2 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं, टीम का रन रेट -0.864 का है। यूपी ने गुजरात जाएंट्स के खिलाफ खेले गए अपने पहले मैच में 3 विकेट से जीत दर्ज की थी जबकि दिल्ली के खिलाफ खेला गया दूसरा मैच गंवा दिया था।

तो वहीं गुजरात जाएंट्स ने अपने शुरूआती 3 मुकाबले में से 1 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर बने हुए हैं। गुजरात के अब तक 2  अंक हैं। गुजरात ने RCB के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच में 11 रनों से जीत दर्ज की थी। वहीं, टीम का नेट रनरेट (-2.327) भी काफी खराब है। इस टूर्नामेंट में सबसे निचले पायदान पर RCB की टीम है। बता दें कि RCB ने अभी तक कुल 3 मुकाबले खेले हैं और उसे तीनों में ही हार का सामना करना पड़ा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox