होम / RCB vs LSG: राहुल-स्टोइनिस क्रीज पर, लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने 213 रनों का लक्ष्य

RCB vs LSG: राहुल-स्टोइनिस क्रीज पर, लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने 213 रनों का लक्ष्य

• LAST UPDATED : April 10, 2023

(RCB vs LSG: Rahul-Stoinis at the crease): IPL में आज लखनऊ सुपर जाएंट्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है। लखनऊ की टीम दो मुकाबले जीत चुकी है और यहां जीत हासिल कर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी। वहीं, आरसीबी की टीम पिछला मैच भूलकर जीत हासिल करने उतरेगी। लखनऊ सुपर जाएंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के सामने 213 रन का लक्ष्य रखा है।

  • लखनऊ सुपर जाएंट्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से
  • लखनऊ की टीम दो मुकाबले जीत चुकी है
  • लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने 213 रनों का लक्ष्य

 

डु प्लेसिस, विराट, मैक्सवेल का शानदार अर्धशतक

RCB की तरफ से दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली नहीं अपना शानदार अर्धशतक जड़ा। बल्लेबाज विराट कोहली में 4 छक्को और 4 चौकों की मदद से 44 बोलों में 61 रन बनाए। वहीं RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने RCB की तरफ से एक खास कप्तानी पारी खेली। डु प्लेसिस से 5 छक्कों और पांच चौकों की मदद से 46 गेंदों में 76 रन की तुफानी पारी खेली। इसी के साथ आज के मुकाबले में काफी समय से शांत रहे बल्लेबाज रहाग्लेन मैक्सवेल के बल्ले ने भी अपना कमाल दिखाया। मक्सबैल ने धुआधार प्रदर्शन करते हुए 6 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 29 गेंदों में 59 रन बनाए। LSG के साथ इस मुकाबले में RCB की टीम ने मात्र 2 विकेट गवाते हुए 20 ओवरों में 212 रन बनाए।

दोनों टीमों के प्लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेइंग 11
विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अनुज रावत, डेविड विली, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज।

लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेइंग 11

केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), जयदेव उनादकट, अमित मिश्रा, आवेश खान, मार्क वुड, रवि बिश्नोई।

ALSO READ: Haldwani News: हल्द्वानी पहुंचे CM धामी का लैंड जिहाद पर बड़ा बयान, बोले- देवभूमी में इस षड्यंत्र को बर्दास्त नही किया जाएगा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox