होम / टीम इंडिया की जीत पर सपा नेता अखिलेश सहित इन हस्तियों का ट्वीट वायरल, जानें किसने क्या कहा

टीम इंडिया की जीत पर सपा नेता अखिलेश सहित इन हस्तियों का ट्वीट वायरल, जानें किसने क्या कहा

• LAST UPDATED : October 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),ICC World Cup 2023: भारतीय टीम ने वनडे विश्व कप 2023 के 12वें मुकाबले में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा कर जीत दर्ज किया। इस मैच का आयोजन गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ। इस दौरान शुरू से ही मैच पर भारी नजर आया और भारतीय टीम ने अंत में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ भारतीय क्रिकेट टीम को उसकी ऐतिहासिक जीत के सिलसिले को बरकरार रखने के लिए सोशल मीडिया पर बधाई और शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया है।

राजनीतिक सिलसिलेवार जारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर भारतीय टीम को जीत की बधाई दी। वहीं, विपक्षी दल के नेता भी इस राजनीतिक सिलसिलेवार में पीछे नहीं रहे। दरअसल, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की बधाई दी। इस ट्वीट को लेकर चर्चा अब चारों ओर हो रही है।

जीत पर अखिलेश यादव का तर्ज

दरअसल आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को मद्देनजर रखते हुए देशभर की सभी बड़ी विपक्षी पार्टियों ने एनडीए को हराने के लिए एक गठबंधन किया है। और जनता की नजर में आने के लिए हरेक गतिविधियों पर एक्टिव हो रहें है। वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव इसे भुनाने में पीछे नहीं दिखाई दिए, एक्स पर पोस्ट कर लिखा’‘इंडिया’ की जीत का ये सिलसिला यूँ ही जारी रहे… बधाई और शुभकामनाएं!’

बधाई देने में पीछे नही रहे योगी आदित्यनाथ

दरअसल, सपा नेता अखिलेश यादव का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘इंडिया की जीत की शुरुआत हो चुकी है,और जारी रहेगी। 2024 में भी इंडिया ही जीतेगी.’ वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘बधाई! पूरी भारतीय क्रिकेट टीम का अभिनंदन। भारत माता की जय #INDvsPAK #ICCCricketWorldCup23.’

दरअसल, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप का 12वां मुकाबला खेला गया। इस दौरान पाकिस्तान की टीम ने भारतीय गेंदबाजों के सामने 191 रन पर घुटने टेक दिए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने 30.3 ओवर में तीन विकेट पर 192 रन बनाकर वर्ल्ड कप में जीत की हैट्रिक पूरी कर ली है।

ये भी पढ़ें:- 

आज नवरात्रि का पहला दिन, ऐसे करें मां शैलपुत्री को प्रसन्न

उन्नाव में गंगा की रेत पर मिले  सैकड़ों शव! कोरोना से भी भयंकर मंजर देख डरे लोग 

यूपी में महिलाओं के लिए चलेगा ये स्पेशल अभियान, CM योगी ने दिए निर्देश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox