होम / Virat Kohli : विराट से फैन ने मांगी सेल्फी,सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुआ वायरल ,कई ट्विटर यूजर्स ने शेयर किया वीडीयो

Virat Kohli : विराट से फैन ने मांगी सेल्फी,सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुआ वायरल ,कई ट्विटर यूजर्स ने शेयर किया वीडीयो

• LAST UPDATED : August 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Virat Kohli : भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे के बाद से ही ब्रेक पर हैं। इसी वजह से उन्हें आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया। इस दौरान विराट कोहली एशिया कप 2023 के लिए तैयार हो रहे है।

हाल में ही कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। उनसे एक फैन ने विराट से सेल्फी के लिए कहा। इस पर कोहली का रिएक्शन काफी अच्छा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

सोशल मीडीया पर विराट के व्यवहार हो रही हैं तारीफ

दरअसल विराट कोहली से एक फैन ने सेल्फी के लिए कहा। कोहली ने फैन को पास बुलाकर खुद ही फोटो खिंचवा ली। इससे पहले भी वे कई मौकों पर फैंस के साथ फोटो खिंचवा चुके हैं। कोहली का फैंस के साथ यह व्यवहार कई बार सराहा गया है। कोहली एयरपोर्ट, स्टेडियम और अन्य जगहों पर भी फैंस के साथ काफी काफी अच्छे व्यवहार के साथ मिलते हैं। उनके हाल के वीडियो की सोशल मीडीया पर काफी तारीफ हो रही है। कई ट्विटर यूजर्स ने इसे शेयर भी किया है।

भारत की टी20 टीम से लंबे वक्त से बाहर विराट

गौरतलब है कि एशिया कप 2023 से पहले कोहली ब्रेक पर हैं। वे भारत की टी20 टीम से लंबे वक्त से बाहर हैं। विराट कोहली ने टीम इंडिया के लिए आखिरी टी20 मैच नवंबर 2022 में खेला था। कोहली ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लिया। इस दौरन उन्होंने टेस्ट मैच में शतक जड़ा।

वनडे सीरीज के पहले मैच में नहीं मिल सका था बैंटिग का मौका 

कोहली ने 121 रनों की महत्वपर्ण पारी खेली थी। वहीं इससे पहले 76 रन रनों की पारी खेली थी। इसके बाद विराट को वनडे सीरीज के पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। लेकिन बैटिंग का मौका नहीं मिल सका। इसके बाद से वे ब्रेक पर हैं।

ALSO READ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox