होम / Aazam Khan News: आज़म खान ने चुनावी जनसभा में ख़ुद को क्यों कहा भिखारी? ये है वजह

Aazam Khan News: आज़म खान ने चुनावी जनसभा में ख़ुद को क्यों कहा भिखारी? ये है वजह

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़)Aazam Khan News: यूपी नगर चुनाव को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आज़म खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आज़म खान ने रामपुर में देर रात दो जनसभाओं को संबोधित किया। पहली जनसभा सेफ़नी नगर पंचायत में की और उसके बाद दूसरी जनसभा शाहबाद नगर पंचायत में की। बात करें शाहबाद नगर पंचायत में जनसभा की तो जनसभा में आज़म खान ने हाथ फैला कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वसीम खान के लिए जनता से वोट मांगे।

रैली में जनता के शोर मचाने पर भड़के आज़म खान

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आज़म खान जनसभा में अपनी स्पीच के दौरान जनता पर भड़के आज़म खान की स्पीच के दौरान जनता काफी शोर मचा रही थी। जिस पर आज़म खान भड़क गए और कहा चुप हो जाइए! क्या कोई बोलने की बीमारी हो गयी है। कुछ तो सलीका करो कोई नज़्म तो रखो। जिंदगी में कैसे जिओगे। आज़म ने अपने तल्ख अंदाज़ में जनता को भेड़ो से भी तुलना करते हुए कहा कि भेड़ों की जिंदगी गुजार के कैसे जिओगे क्या हो गया है।

आज़म ने खुद को बताया भिखारी 

उन्होंने आगे कहा कि तुम लोग एक जगह खड़े नहीं हो सकते। आज़म खान ने कहा तुमसे ज्यादा डिसिप्लिन किसमें था? तुम्हारी नमाज का वक्त एक, तुम्हारी अजान का वक्त एक, तुम्हारा पैदा होने का वक्त और तुम्हारा मरने का वक्त है। आजम खान ने कहा हम तो तुम्हारे लिए आए हैं। तुमसे मांगने आए हैं। अब बताओ मांगने वाला क्या लाता है। खुले हुए हाथ किसके होते हैं। भिखारी के होते हैं हमारी हैसियत क्या है? एक भीख मांगने वाले की है। आज़म खान ने कहा हम भिखारी तो हैं। कोई हाथ पर वोट रख देता है। कोई नोट रख देता है। कोई थूक देता है। कोई अंगारा रख देता है। उस सब को समेटकर हम तुम्हारे बच्चे के लिए कलम खरीद कर लाते हैं। चाकू खरीद कर नहीं लाते हैं।

Azamgarh Road Accident: यूपी के आजमगढ़ में बोलेरो-ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत,3 महिला समेत 5 की मौके पर मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox