होम / Accident : बाइक पर सवार दंपती की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम, जानिए पूरा मामला..

Accident : बाइक पर सवार दंपती की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम, जानिए पूरा मामला..

• LAST UPDATED : March 26, 2023

इंडिया न्यूज: (A couple riding a bike died in a road accident): हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत में तेज रफ्तार से आ रही बस ने दंपती को रौंद दिया। वो दोनों अपने रिश्तेदार को खाना देने अस्पताल जा रहे थे। वहीं इस दुर्घटना में दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। क्योंकि बस में फंसकर दोनों का शरीर करीब 300 मीटर तक घिसटते रहे। वहीं इस दौरान आरोपी चालक घबरा गया और भागने के चक्कर में बस लेकर डिवाइडर पर चढ़ गया। जिस वजह से कई सवारियों को चोटें आईं और फिर बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबर में खासः-

  • तेज रफ्तार से आ रही बस ने दंपती को रौंद दिया
  • दुर्घटना में दोनों की मौत मौके पर हुई
  • बस चालक मौके से फरार हो गया
  • रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे अस्पताल
  • दोनों का शव बस में फंस कर 300 मीटर तक घिसटता चला गया

रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे अस्पताल

हंडिया थाना क्षेत्र के पकलोर गांव के रहने वाले घनश्याम बिंद अपनी पत्नी गंगा देवी के साथ बाइक से बरौत में छोटेलाल बिंद अस्पताल जा रहे थे। वहीं घनश्याम बिंद की उम्र 35 साल और पत्नी गंगा देवी की उम्र 32 साल है। वहीं घनश्याम की बहन कलावती और रिश्तेदार संगीता का पथरी का ऑपरेशन हुआ था और दोनों उनसे ही मिलने आ रहे थे। तभी बरौत में पिलर नंबर 8 के पास अस्पताल की तरह मुड़ रह थे। इसी दौरान प्रयागराज से वाराणसी की ओर जा रही बेकाबू बस ने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया।

दोनों का शव बस में फंस कर 300 मीटर तक घिसटता चला गया

बता दें दोनों का शव बस में फंस गया था और करीबन 300 मीटर तक घिसटता चला गया। जहां पति का शव करीब 300 मीटर और पत्नी का करीब 200 मीटर तक घिसटता रहा और बाइक बस में काफी देर तक फंसी रही। उस समय बस चालक घबरा गया और  भागने के चक्कर में चालक बस लेकर बरौत चौकी के पास डिवाइडर पर चढ़ गया। जिस वजह से बस में भरीं हुई सवारियों में से कई को तो चोटें आ गई है। वहीं इस हादसे के बाद बस चालक मौका देख फरार हो गया। हालांकि सूचना मिलते हि हंडिया कोतवाल धर्मेंद्र दुबे और चौकी प्रभारी विनय शुक्ला मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। वही दंपती के चार बच्चे हैं।

ये भी पढ़ें- Weather Update : यूपी के इन 23 जिलों में बारिश की संभावना, किसानों के लिए फिर से खड़ी हुई मुसीबत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox