होम / Accident News: शाहजहांपुर में बालू से भरा ट्रक ओवरलॉड सड़क के बीच में धंसा, राहगीरों में मचा हड़कंप;ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान

Accident News: शाहजहांपुर में बालू से भरा ट्रक ओवरलॉड सड़क के बीच में धंसा, राहगीरों में मचा हड़कंप;ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान

• LAST UPDATED : April 26, 2023

India News(इंडिया न्यूज)Accident News,शाहजहांपुर: में बीच सड़क पर उस समय हड़कंप मच गया। जब बालू से भरा एक ट्रक बीच सड़क में धंस गया। ट्रक धंसने और पलटने से पहले ही ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई। ओवरलोड बालू के भरे होने से ट्रक सड़क के अंदर कई फीट अंदर घुस गया। जिसके चलते से दोनों तरफ का आवाजाही कुछ समय के लिए रूक गया। कड़ी मशक्कत के बाद भी सड़क में धंसे ट्रक को घंटों बाहर निकाला नहीं जा सका।

क्या है मामला?

घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के रोशन गंज इलाके के जेल रोड की है। जहां हल्द्वानी से बालू लेकर आ रहा ट्रक बीच सड़क में अचानक जमीन में धंस गया। ट्रक के बीच रोड पर धंसने से पहले ही ट्रक चालक ने किसी तरीके से कूदकर जान बचाई। ओवरलोड मौरंग के भरे होने से ट्रक बीच सड़क के नीचे धंसता चला गया। जिसके चलते कई घंटे दोनों ओर का आवागमन ठप रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो क्रेनो के जरिए इस ट्रक को निकलने को कोशिश की। लेकिन कोशिश के बाद भी ट्रक को बाहर नहीं निकाला जा सका।

घंटों मशक्कत के बाद ट्रक को निकाला गया बाहर 

बताया जा रहा है कि इस सड़क पर सड़क पर सीवर लाइन का काम हो रहा है। सीवर लाइन के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते यह सड़क सीवर लाइन की खुदी हुई थी। फिलहाल ट्रक के जमीन में धंसे होने से यातायात को दूसरे रास्ते की तरफ मोड़ा गया। घंटों मशक्कत के बाद ट्रक को वहां से बाहर निकाला गया।

Crime News: शाहजहांपुर पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, चुनाव में होना था इस्तेमाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox