होम / Accident News: दो बाइक सवारों को हाईवा डंपर ने लिया अपनी चपेट में हुए गंभीर घायल

Accident News: दो बाइक सवारों को हाईवा डंपर ने लिया अपनी चपेट में हुए गंभीर घायल

• LAST UPDATED : April 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), सितारगंज: सितारगंज में अमरिया चौराहे पर किच्छा की ओर जा रहे दो बाइक सवारों को हाईवा डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई साथ ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेकर 108 की मदद से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरो ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। साथी पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डंपर ने दोनों बाइक सवारों को मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद शफीक और बदराखातून निवासी एचतावीही नानकमत्ता अपनी बाइक पर सवार होकर किच्छा की ओर जा रहे थे। तभी अचानक अमरिया चौराहे पर हाईवा डंपर ने दोनों बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी। वही टक्कर लगने से बाइक पर सवार बदराखातून गंभीर रूप से घायल हो गई। वही सफीक अहमद की हल्की चोटें आई हैं। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों बहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। घायलों को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- मसूरी में जाम से निपटने और 32 करोड़ की लागत से बनी पार्किंग को संचालित किये जाने को लेकर एसपी ट्रैफिक ने तैयार किया प्लान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox