होम / Agra News: आगरा का बेसिक शिक्षा विभाग का गालीबाज बाबू, ऑडियो वायरल

Agra News: आगरा का बेसिक शिक्षा विभाग का गालीबाज बाबू, ऑडियो वायरल

• LAST UPDATED : May 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Agra News: आगरा में बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारी का ऑडियो वायरल हो रहा है। साहब का सबसे खास माने जाने वाला ‘गालीबाज बाबू’ बेलगाम हो गया है। दुस्साहस तो देखिए वह अपने साहब को भी नहीं छोड़ रहा। साहब को ऐसी गाली देता है कि सुनने वाले को भी शर्म आ जाती है। जिस अधिकारी की ‘कलम और कृपा’ से बाबू की आमदनी कई गुना बढ़ गई है। वही खास बाबू अपने साहब के सम्मान को रौंदने में कोई गुरेज नहीं करता है।

जाति विशेष को लेकर की टिप्पणी

एक जाति विशेष को लेकर उसके मन में बहुत आक्रोश है। एक ऑडियो में साहब का खास बाबू उस जाति के लोगों की संख्या का जिक्र करते हुए विभाग में नाम गिनाकर गाली दे रहा है। इन्हें देखने की तैयारी की भी चर्चा हो रही है। सूत्रों की मानें तो वह बाबू इन दिनों साहब का खास है। इस बाबू की विभाग में तूती बोल रही है। काम छोटा हो या बड़ा, वैध हो या अवैध सब उसके इशारे पर हो जाते हैं। वैसे विभाग में साहब के दो लोग सबसे खास हैं। जिनमें गालीबाज बाबू शामिल है।

वायरल ऑडियो में करोड़ों रुपए उगाई करने का जिक्र

गालीबाज बाबू की आंखों में साहब की जाति के लोग खटक रहे हैं। वहीं इस गालीबाज की एक ऑडियो चारों ओर वायरल हो रही है। जिसमें स्कूलों से उगाई की रणनीति बताई जा रही है। ऑडियो में करोड़ों रुपए उगाई करने का जिक्र किया जा रहा है। गालीबाज बाबू नगर क्षेत्र कार्यालय में तैनात है। बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारी गालीबाज बाबू के खिलाफ कार्यवाई से बचते नज़र है। योगी सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम करने की बात कहती है लेकिन बेसिक शिक्षा विभाग से यह ऑडियो सामने आने पर अब चारों ओर हड़कंप मचा हुआ है। अब देखना होगा की अधिकारियों का कृपा पात्र बाबू पर कार्रवाई का हंटर चलता है या फिर इसी तरह बाबू बेखौफ होकर शिक्षा विभाग को रणनीति बनाकर बेचता रहेगा।

Aligarh News: अलीगढ़ में योगी की दहाड़, विपक्ष पर किया प्रहार; सपा-बसपा-कांग्रेस को लेकर कही बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox