होम / Akanksha Dubey:14 दिन के लिए जेल भेजे गए समर सिंह,क्या अब सुलझ पाएगी मौत की गुत्थी

Akanksha Dubey:14 दिन के लिए जेल भेजे गए समर सिंह,क्या अब सुलझ पाएगी मौत की गुत्थी

• LAST UPDATED : April 8, 2023

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी समर सिंह को शनिवार की शाम वाराणसी की एक कोर्ट में हाजिर किया गया। जहां जज के द्वारा समर सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है। वहीं अब पुलिस के द्वारा समर सिंह की रिमांड के लिए कोर्ट को प्रार्थना पत्र दिया जाता है।

 

कोर्ट में पेश होने के दरमियान समर सिंह अपना सिर झुकाए दिखे। कोर्ट परिसर में लोगों की भीड़ लगी नजर आई। लोगों की काफी भीड़ होने के बाद भी कड़ी सुरक्षा में पुलिस बीच बचाव करते समर को लेकर गाड़ी तक गई। जिसके बाद पुलिस समर को लेकर जेल की तरफ प्रस्थान की। 6 अप्रैल को समर सिंह को गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से गिरफ्तार कर हिरासत में लिया गया था।

 

समर सिंह का मेडिकल भी किया गया

गाजियाबाद की अदालत से ट्रांजिट रिमांड का ऑडर मिलने के बाद पुलिस समर सिंह को सुरक्षी व्यवस्था के बीच बीते  दिन सुबह वाराणसी लेकर पहुंची। वहींं आरोपी का पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया। मेडिकल के बाद समर को कोर्ट ले जाया गया। वहीं कोर्ट परिसर के अंदर मीडिया ने सिंगर से बात करने की कोशिश की लेकिन समर सिंह मौन नजर आए।

समर सिंह ने बताया भागने का कारण

समर सिंह से जब पुलिस ने पूछताछ की तो समर ने कहा कि वह बीते 25 और 26 मार्च को गोरखपुर में अपनी शूटिंग कर रहा था। इस दौरान गोरखपुर में उसे आकांक्षा की आत्महत्या की खबर मिली। 26 मार्च की रात वह लखनऊ के लिए निकल गया था। 27 मार्च को जब उसने देखा कि आकांक्षा की मां मधु दुबे ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस बात की जानकारी होने पर वह घबरा गया था। इसलिए वह डर से छिपता रहा।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox