होम / Aligarh Crime News : तांत्रिक ने कहा तो सगे बहन-बेहनोई ने मासूम की चढ़ा दी बलि, पेट, पीठ और कान को काट कर मारा

Aligarh Crime News : तांत्रिक ने कहा तो सगे बहन-बेहनोई ने मासूम की चढ़ा दी बलि, पेट, पीठ और कान को काट कर मारा

• LAST UPDATED : May 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Aligarh Crime News अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ (Aligarh Crime News) से चार बेटियों के बाद बेटा पैदा करने के लिए 3 साल के मासूम भतीजे की तांत्रिकों के तंत्र-मंत्र के चक्कर में बलि दिए जाने का मामला सामने आया है। अलीगढ़ के डोरी नगर निवासी मासूम बेटे की बलि उसके सगे बहन-बेहनोई ने ही दे दी।

  • क्या है मामला
  • बेटा पैदा करने के लालच में बेटी की चढाई बलि
  • शव को जमीन में दफनाया
  • चार बेटियों के बाद बेटे की उम्मीद में की हत्या
  • पेट और पीठ को काटा गया
  • सीओ ने दी जानकारी

Aligarh Crime News : क्या है मामला

दरअसल, अलीगढ़ के डोरी नगर निवासी एक आदमी को चार बेटियों के बाद बेटा पैदा करना था। जिसके लिए उन्होंने तांत्रिक जो थाना गांधी पार्क क्षेत्र के डोरी नगर की बात मानी।

तांत्रिकों ने उसके बहन-बहनोई को भरोसा दिलाया था कि उसकी पत्नी को चार बेटियों के बाद अब तभी बेटा पैदा हो सकता है। जब वह किसी के बच्चे की बलि देगा। तांत्रिकों द्वारा उसे भरोसा दिलाया गया था कि बच्चे की बलि देने के बाद उसकी पत्नी को अगली बार बेटा ही पैदा होगा।

बेटा पैदा करने के लालच में बेटी की चढाई बलि

बेटे की इसी ख्वाइश में बहनोई ने अपने ही सगे साले के मासूम बेटे की तांत्रिकों के तंत्र-मंत्र के चक्कर में बलि चढ़ाते हुए हत्या कर वारदात को अंजाम दिया है।

पिता द्वारा अपने सगे बहनोई पर तांत्रिक के साथ मिलकर अपने 3 वर्षीय बेटे की बलि चढ़ा कर हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी।

शव को जमीन में दफनाया

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जमीन में दफनाए गए बच्चे के शव को खुदवाकर जमीन से निकालते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तो वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बच्चे की मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा कि क्या उसकी वाकई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई या फिर बेटे की चाहत के चलते तांत्रिक के साथ मिलकर तंत्र-मंत्र के चक्कर में बहनोई द्वारा उसकी बलि चढ़ाई गई हैं।

चार बेटियों के बाद बेटे की उम्मीद में की हत्या

पिता द्वारा तांत्रिक ओर अपने सगे बेहनोई पर बेटे की बलि चढ़ा कर हत्या किए जाने का आरोप लगाने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुट गई है।

वही इस पूरे मामले पर थाना गांधी पार्क क्षेत्र के डोरी नगर निवासी तांत्रिक की भेंट चढ़े मृतक मासूम के पिता का कहना है कि उसका 3 वर्षीय बेटा थाना मडराक इलाके के गांव मुकंदपुर निवासी उसके बहनोई राजू ओर उसकी बहन के पास रह कर पढ़ाई कर रहा था।

आरोप है कि उसकी बहन की शादी के बाद चार बेटियों को जन्म दिया। लेकिन कोई बेटा पैदा नहीं हुआ। बेटा पैदा नहीं होने पर बहनोई राजू ने तांत्रिकों के चक्कर में आकर तंत्र मंत्र के चलते उसके बेटे की 18 मई गुरुवार ओर शुक्रवार की मध्यरात्रि बलि चढ़ा दी।

बेटे की बलि चढ़ाने के बाद उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की बात बताई। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

पेट और पीठ को काटा गया

तो देखा बच्चे के शरीर पर पूजा-पाठ और तंत्र मंत्र जैसे निशान मौजूद थे। वहीं उसके कान ओर चेहरा नीले पड़े हुए थे। जबकि पीठ व पेट,गर्दन पर चोट ओर चेहरे पर खरोंच के निशान मौजूद थे। उसकी नॉक को गुट मारकर फोड़ा गया था। जिसके चलते नाक खून से लथपथ फूटी पड़ी थी।

आरोप है कि 4 बेटियों के बाद भी उसकी बहन को चौथी बच्ची भी बेटी पैदा हुई। बहन को आगे पांचवा बच्चा लड़का पैदा हो इसी के चलते बहनोई ने उसके बेटे की बलि चढ़ाई हैं।ओर इस बलि को चढ़ाने में तांत्रिक और उसके बहनोई का हाथ हैं। बेटे की चाहत मैं बहनोई ने उसके बेटे की बलि चढ़ा कर हत्या की हैं।

सीओ ने दी जानकारी

सीओ इगलास का कहना है कि 19 मई 2023 को एक 3 वर्षीय बच्चा थाना मडराक क्षेत्र के मुकंदपुर गांव निवासी अपनी बुआ के घर आया हुआ था। जहां देर रात्रि छत पर सोते हुए नीचे गिर कर घायल हो गया। परिवार के लोगों द्वारा बच्चे को अस्पताल ले जाया गया।

जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के लोगों ने कब्र खोदकर बच्चे को दफना दिया। जिसके अगले दिन परिवार के लोगों को उसकी हत्या किए जाने का शक पैदा हुआ।

तो परिजनों ने थाने पहुंचकर बच्चे की हत्या किए जाने के आरोप में पुलिस को तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। मामले में पुलिस द्वारा नियम अनुसार कार्यवाही करते हुए बच्चे के शव को जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Also Read  – “बिना आधार जिंदगी बे-धार” आय, जाति, निवास प्रमाण पत्र के लिए आधार जरूरी, क्या है पूरी प्रक्रिया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox