होम /  Aligarh Road Accident: रोडवेज की खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चों समेत दर्जनों यात्री घायल, 7 की हालत गंभीर

 Aligarh Road Accident: रोडवेज की खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चों समेत दर्जनों यात्री घायल, 7 की हालत गंभीर

• LAST UPDATED : March 14, 2023

 Aligarh Road Accident: दिल्ली-अलीगढ़-कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा उस समय सामने आया है। जब एक ट्रैक्टर खराब होने के बाद NH-91 पर सड़क किनारे खड़ा था। तभी खराब ट्रैक्टर के पीछे खड़ी एक रोडवेज बस में तेज रफ्तार के साथ आ रहे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

खबर में खास:

  • भीषण टक्कर से 7 यात्रियों की हालत गंभीर, पुलिस मौके पर मौजूद
  • कुछ यात्रियों को अन्य रोडवेज की बस में बैठा किया गंतव्य तक रवाना
  • बस में सवार घायल यात्री ने बताया एक्सीडेंट का किस्सा

भीषण टक्कर से 7 यात्रियों की हालत गंभीर, पुलिस मौके पर मौजूद

यात्रियों से खचाखच भरी इस रोडवेज बस में ट्रक की पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। जबकि रोडवेज बस में सवार एक दर्जन के करीब मासूम बच्चे सहित बस में सवार यात्री खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से 7 यात्रियों की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। रोडवेज बस और ट्रक के बीच हुए भीषण दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रोडवेज बस में फंसे यात्रियों को निकालने के रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में मासूम बच्चों समेत सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस के जरिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी घायलों का उपचार जारी है।

कुछ यात्रियों को अन्य रोडवेज की बस में बैठा किया गंतव्य तक रवाना

बाद में पुलिस ने कुछ यात्रियों को अन्य रोडवेज बस में बैठा कर अपने-अपने गंतव्य तक रवाना कर दिया। तो वही मौके पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए एक्सीडेंट में घायल मासूम बच्चों समेत सभी यात्रियों को पुलिस ने लोगों की मदद से उपचार के लिए आनन-फानन में जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बस में सवार घायल यात्री ने बताया एक्सीडेंट का किस्सा

वही रोडवेज बस में सवार घायल यात्री प्रताप सिंह का कहना है कि एटा से रोडवेज बस दिल्ली जा रही थी। जिसमें करीब 45 यात्री सवार थे। देर रात अलीगढ़ के पास सड़क किनारे खराब ट्रैक्टर के पीछे खड़ी बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में रोडवेज बस की पिछली सीटों पर बैठे 1 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिनमें मासूम बच्चे, महिलाओं समेत पुरूष शामिल हैं। जिसमें करीब 7 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है,सभी घायल यात्रियों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

UP News: तौकीर रज़ा के “मुस्लिम राष्ट्र” वाले बयान पर BJP सांसद साक्षी महाराज का पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox