होम / Amazon Viral News : Amazon से घर आया सपनों का महल, खुला तो देखकर दंग रह गए लोग

Amazon Viral News : Amazon से घर आया सपनों का महल, खुला तो देखकर दंग रह गए लोग

• LAST UPDATED : February 6, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Amazon Viral News: आज के फ़ास्ट लाइफ में लोगों की जरूरते तो बढ़ रही है। लेकिन लोगों के पास बाजार में जाकर सामान खरीदने का समय नहीं है। इसके वजह से आज ऑनलाइन मार्किट ने लोकल के बाजारों को काफी नुकसान पहुंचाया है। अमेजन पर से मोबाइल, कैमरा, फ्रिज और लैपटॉप समेत दुनियाभर के सामान मिलते हैं।

लेकिन क्या आपने सुना की अब घर भी आपके पास चल कर आएगा। मतलब की अब घर शिफ्ट करने के लिए आपको सामान का आदान – प्रदान नहीं करना पड़ेगा। यह सुनकर आप थोड़ा सोचने लगे होंगे। लेकिन ऐसे एक मामले का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर वायरल हो रहा है।

जिसमे अमेजन ने एक यूजर के घर की होम डिलीवरी की है। वीडियो में दिख रहा है कि उसे पाकर ग्राहक काफी खुश हैं। आइए जानते है उस घर की कितनी कीमत होंगी और कितना बड़ा होंगे।

पैक होकर आया घर…

‘X’ पर @stillgray नाम के यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें डिलीवरी के बाद एक रेडीमेड घर की अनबॉक्सिंग दिखाई गई थी। एक बड़े बक्से में बंद इस घर को खोला गया। घर के अलग-अलग हिस्सों को एक के बाद एक इकट्ठा किया गया। इस घर की कीमत 19,000 डॉलर यानी भारतीय रुपये में 15 लाख से ज्यादा है।

खास बात यह है कि इस रेडीमेड घर में एक घर की तरह किचन, बेडरूम और ड्राइंग रूम है। आपने अक्सर बड़ी डिजाइन वाली फूड वैन या किसी फिल्म स्टार की वैनिटी वैन देखी होगी, इस घर को भी उसी तर्ज पर डिजाइन किया गया है। यह स्टील से बना घर है, जिसमें ईंट, सीमेंट और सरिया नहीं है।

इस अनोखे घर का वीडियो एक्स पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए। एक यूजर ने कहा कि 19,000 डॉलर में यह घर खराब नहीं है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि यह घर अपार्टमेंट से बेहतर है।

ALSO READ:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox