होम / Amethi News: अमेठी में डीएम ने मतगणना स्थल का लिया जायजा, सुरक्षा को लेकर दिए ये सख्त आदेश

Amethi News: अमेठी में डीएम ने मतगणना स्थल का लिया जायजा, सुरक्षा को लेकर दिए ये सख्त आदेश

• LAST UPDATED : May 3, 2023

Indai News(इंडिया न्यूज़),Amethi News: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव चल रहा है। पूरे प्रदेश में कुल 2 चरणों में निकाय चुनाव संपन्न होगा। एक तरफ जहां पर पहले चरण का चुनाव के लिए कल 4 मई को वोट डाले जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ 11 मई को दूसरे चरण के लिए मतदान होगा और सभी सीटों पर पड़े मतों की गणना 13 मई को की जाएगी।

DM ने स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का लिया जायजा

वहीं पर अमेठी जिले में आगामी 11 मई को जिले की 2 नगर पालिका और 2 नगर पंचायत सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। जिले में कुल 79037 मतदाता अपने मताधिकार का करेंगे प्रयोग। जिसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से चुस्त-दुरुस्त नजर आ रहा है। अमेठी के जिला अधिकारी राकेश कुमार मिश्र अमेठी कस्बे के रामलीला मैदान स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज पहुंचे जहां पर उनके साथ उप जिलाधिकारी प्रीति तिवारी पुलिस क्षेत्राधिकारी ललन सिंह और अमेठी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक द्विवेदी मौजूद रहे। वहीं पर जिलाधिकारी महोदय ने बालिका इंटर कॉलेज नए बनने वाले स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का जायजा लेते हुए जीजीआईसी की प्रिंसिपल फूल कली गुप्ता से बातचीत किया।

पुलिस को दिए गए ये सख्त निर्देश

इस दौरान जिलाधिकारी महोदय ने स्ट्रांग रूम तथा मतगणना स्थल से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को प्रदान किए। जिलाधिकारी महोदय ने बताया कि चुनाव में किसी भी प्रकार का प्रलोभन देकर वोटर्स को भ्रमित करने वालों और रुपए पैसे बांटने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। इसी के क्रम में चंदन के द्वारा कल देर शाम अमेठी के गौरीगंज रोड स्थित देवीपाटन मंदिर के पास से एक गाड़ी में 5 लाख रुपए नगद बरामद किए गए और गाड़ी मालिक के द्वारा उक्त पैसे का उचित कागज अथवा दस्तावेज प्रस्तुत कर पाने के कारण पैसे को जप्त कर लिया गया है।

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में 3 मई को मतदान, जानें उससे पहले सुरक्षा के इंतजाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox