होम / Amroha Accident: गजरौला नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने दुपहिया को मारी टक्कर, बाइक सवार 3 युवकों की मौत

Amroha Accident: गजरौला नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने दुपहिया को मारी टक्कर, बाइक सवार 3 युवकों की मौत

• LAST UPDATED : June 11, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Amroha Accident: खबर उत्तर प्रदेश के अमरोहा के थाना गजरौला नेशनल हाईवे 9 से है। जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी और बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई तीनों युवक शादी समारोह से शामिल होकर घर की ओर लौट रहे थे। एक साथ तीन युवकों की मौतों से गांव में कोहराम मच गया है। गांव की शादी की खुशियां एक साथ तीन शवों को देखकर मातम में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वाहन ने पीछे से बाइक मारी टक्कर,मौके पर 3 की मौत

आपको बता दें पूरा मामला अमरोहा के थाना गजरौला नेशनल हाईवे 9 का है। जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है तीनों मृतक युवक गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे और किसी काम से गजरौला की ओर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात वाहन को तलाश रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Meerut News: मेरठ में मर्यादित वस्त्र पहनकर मंदिर में प्रवेश की अपील, बाहर लगे बोर्ड, भक्तों से कहा नियम मानें

Mahoba News: पुलिस लाइन में तैनात फॉलोअर ने खाया जहरीला पदार्थ, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप, फॉलोअर जिला अस्पताल में भर्ती, जेब से बरामद हुए पत्र

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox