होम / Anil Dujana Encounter: गैंगस्टर अनिल दुजाना को लेकर आई ये बड़ी खबर, गुर्गों में मची हलचल

Anil Dujana Encounter: गैंगस्टर अनिल दुजाना को लेकर आई ये बड़ी खबर, गुर्गों में मची हलचल

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Anil Dujana Encounter: गैंगस्टर अनिल दुजाना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अनिल दुजाना को एसटीएफ द्वारा एनकाउंटर में ढेर करने के बाद नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने अनिल दुजाना की अवैध प्रॉपर्टी को कुर्क करना शुरू किया है।  जानकारी के मुताबिक अभी तक पुलिस ने अनिल दुजाना की 2 करोड़ 21 लाख की प्रॉपर्टी को कुर्क कर दिया। अनिल दुजाना समेत गैंग के 8 लोगों की अब तक प्रॉपर्टी की कुर्क कर दी गई है।

प्रॉपर्टी कुर्क होने के बाद अनिल दुजाना के गुर्गों में हलचल

बता दें कि नोएडा पुलिस ने भी अनिल दुजाना से जुड़े हुए लोगों की कुंडली खंगालना शुरू कर दिया है। एसटीएफ और पुलिस अब तक 200 लोगों को चिन्हित भी कर चुकी है। प्रॉपर्टी कुर्क होने के बाद अनिल दुजाना के गुर्गों में हलचल सी मच गई है। यूपी पुलिस के मुताबिक दुजाना पर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर और दिल्ली के विभिन्न पुलिस थानों में कुल 65 मामले दर्ज थे।

मेरठ में पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार गिराया

पिछले दिनों यूपी में 64 माफियाओं की सूची जारी की गई थी। इसमें एक नाम कुख्यात अपराधी अनिल दुजाना का भी था। ऐसे में 4 मई बृहस्पतिवार को मेरठ में यूपी एसटीएफ ने अनिल दुजाना को मार गिराया था। इस एनकाउंटर पर विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है। वहीं एनकाउंटर को सरकार ने कानून की मजबूती करार दिया है। जब अनिल दुजाना अंबेडकरनगर से हापुड़ के लिए जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने मेरठ में उसे मार गिराया। बता दें कि  प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के बादलपुर थानांतर्गत दुजाना गांव में 43 वर्षीय बदमाश का अंतिम संस्कार दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार को एसटीएफ ने मेरठ में दुजाना को मुठभेड़ में मार गिराया था। एसटीएफ ने कहा कि इस घटना के समय दुजाना अपनी गाड़ी में अकेला था।

Baghpat News: बागपत में BSP प्रत्याशी ने की अनिल कपूर के नायक फिल्म की नकल, अब वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox