होम / Asad Ahmed Encounter: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर की पहली तस्वीर आई सामने,आपको कर देगी विचलित

Asad Ahmed Encounter: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर की पहली तस्वीर आई सामने,आपको कर देगी विचलित

• LAST UPDATED : April 13, 2023

Asad Ahmed Encounter: यूपी (UP) एसटीएफ (STF) की टीम ने आज गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए उमेश पाल हत्याकांड(Umesh Pal murder case) के आरोपी अतीक अहमद(ateek Ahmed) के बेटे असद तथा उसके शूटर गुलाम(Shooter Gulam) को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस दोनों की लंबे समय से तलाश में थी। दोनों के एनकाउंटर के बाद एसटीएफ की टीम को राज्य सरकार की ओर से एनकाउंटर को लेकर बधाई मिलना शुरू हो गया। इसी बीच यूपी एसटीएफ ने अतीक अहमद के बेटे असद और मकसूदन का बेटा गुलाम की मुठभेड़ में हुई मौत की तस्वीर भी सार्वजनिक कर दी है। इस एनकाउंटर की जो तस्वीरें सामने आई है, वो आपको विचलित भी कर सकती है।

एडीजी ने अतीक के बेटे के एंकाउंटर के बाद दिया ये बड़ा बयान

प्रदेश के एडीजी (कानून व व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार(Prashant Kumar) ने बताया कि प्रयागराज(Prayagraj) में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित, पांच-पांच लाख रूपये के इनामी असद और गुलाम की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई। एडीजी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गये आरोपियों के पास से अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने जताई खुशी

इस एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल(Jaya Pal) ने खुशी जताते हुए कहा, “मैं एनकाउंटर के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बहुत शुक्रिया अदा करती हूं। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। अब जाकर इंसाफ हुआ है। पुलिस ने हमारे साथ बहुत सहयोग किया।”

हत्यारों का यही हश्र होना चाहिए – डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

एनकाउंटर की खबर आने के बाद हर ओर से प्रतिक्रिया आना शुरू हो गया है। लंबे समय से पुलिस की चंगुल से फरार असद अहमद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य(Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि “यूपी एसटीएफ को बधाई देता हूँ, श्री उमेश पल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों का यही हश्र होना था।”

UP News: छावनी में तब्दील हुआ जिला मुख्यालय,उप चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया का हुआ आरंभ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox