होम / Asad Kalia Arrested: अतीक का खास 50 हज़ार का इनामी असद कालिया हुआ गिरफ्तार,माफिया का संभालता था ये कारोबार

Asad Kalia Arrested: अतीक का खास 50 हज़ार का इनामी असद कालिया हुआ गिरफ्तार,माफिया का संभालता था ये कारोबार

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Asad Kalia Arrested: माफिया अतीक अहमद के गिरोह का एक और शूटर असद कालिया को यूपी पुलिस ने बुधवार को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि काल‍िया अतीक का बेहद करीबी सदस्य रहा है। कालिया कई मामलों में वांछित चल रहा था।

50 हजार का था इनाम घोषित

बता दें कि पुलिस ने उस पर कुल 50 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था। एसओजी ने अतीक अहमद के खास गुर्गें को धूमनगंज और पूरामुफ्ती पुलिस के साथ घेरकर पकड़ा। उसके साथ दो और साथी भी धरे गए हैं। उससे तमाम घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

अतीक के जमीन का देखता था कारोबार

दिसंबर 2021 से अब तक असद कालिया के खिलाफ धमकाने और रंगदारी मांगने के चार मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। असद की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी। पिछले दिनों एक वीडियो भी 2019 का प्रसारित हुआ था। जिसमें असद एक व्यक्ति के घर पर अपने साथियों संग जाकर गेट से धमकाता और ईंट फेंकता है। वह अतीक के जमीन का कारोबार देख रहा था। डीसीपी नगर दीपक ने अपने बयान में कहा कि असद को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही पर असलहे भी बरामद किए जाने की कोशिश हो रही है।

तीनों शूटर्स की मिली 14 दिनों की पुलिस रिमांड

वहीं आज अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट से पुलिस ने तीनो के पुलिस रिमांड की मांग की। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने तीनों की पुलिस की रिमांड को मंजूरी दे दी। इससे पहले पुलिस ने तीनों गिरफ्तार कर प्रतापगढ़ जेल में रखा था। पुलिस रिमांड मिलने के बाद शूटर्स को लेकर पुलिस कोर्ट से निकल गई है। तीनों को 14 दिनों की रिमांड मिली है।

Atiq-Ashraf Murder Case: अतीक-अशरफ पर हत्याकांड पर तौकीर रजा बोले “तीनों शूटर सिर्फ एक्टर, डायरेक्टर कोई और”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox