होम / Ashraf Ahmed Letter: ’15 दिन में जेल से निकालकर निपटा देंगे’ योगी सरकार के लिए अच्छी खबर नहीं

Ashraf Ahmed Letter: ’15 दिन में जेल से निकालकर निपटा देंगे’ योगी सरकार के लिए अच्छी खबर नहीं

• LAST UPDATED : April 17, 2023

Ashraf Ahmed Letter: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) की मौत के बाद सोशल मीडिया अशरफ का वो बयान तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उसने ये दावा किया था कि एक अफसर ने उसे धमकी दी है कि 15 दिन में उसे जेल से बाहर निकाला जाएगा और मार दिया जाएगा। अशरफ ने ये बयान 28 मार्च को नैनी जेल से बरेली जेल जाते वक्त मीडिया के कैमरों के सामने दिया था और ये बयान एकदम सच साबित हुआ। अतीक और अशरफ जेल से बाहर आए, और 17 दिन के भीतर उनकी हत्या कर दी गई।

सुप्रीम कोर्ट में होगी अशरफ की चिट्ठी की सुप्रीम सुनवाई

अतीक के वकील विजय मिश्रा ने कहा कि “अशरफ ने जेल में मुझे बताया था किसी अधिकारी ने उनको धमकी दी है कि 15 दिन में तुमको बरेली से निकालकर हत्या कर देंगे। मैंने उसने जब अधिकारी का नाम पूछा तो उन्होंने बतााय नहीं और कहा कि मैं आपको नहीं बताऊंगा, इससे आप परेशानी में पड़ सकते हैं, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि अगर हत्या हुई तो एक सीलबंद लिफाफा सुप्रीम कोर्ट के जज और सीएम योगी के पास पहुंचेगा। वकील ने शक जताया कि ये एक बहुत बड़ी साजिश करके हत्या कराई गई है। जिन शूटरों ने दोनों की हत्या की उनकी अतीक से कोई दुश्मनी नहीं थी।”

कब हुई थी दोनों की हत्या

दोनों माफियाओं की हत्या उस दौरान की गई थी जब वो मेडिकल जांच के लिए ले जाए जा रहे थे। मीडिया की आईडी लगाकर आए बदमाशों मे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं मौके से बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले अतीक के बेटे की एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इसके कुछ घंटे बाद ही अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस अभी भी तलाश कर रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox