होम / Atiq Ahmed News: ‘अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है’…इंशाअल्लाह इलाहाबाद भी होगा.. विवादित ट्वीट पर हुआ FIR 

Atiq Ahmed News: ‘अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है’…इंशाअल्लाह इलाहाबाद भी होगा.. विवादित ट्वीट पर हुआ FIR 

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Atiq Ahmed News: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद एक विवादित ट्वीट सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के जरिए बाहुबली सांसद अतीक अहमद की हत्या का बदला लेने की बात कही जा रही है। विवादित ट्वीट में अतीक अहमद के बेटे अली की एक वीडियो लगाई गई है। इस वायरल हुई ट्वीट में कहा गया है कि ‘अभी नसल ख़त्म नहीं हुई अतिक का ये बेटा अली ज़िंदा है इंशाअल्लाह हालत वक़्त सत्ता बदले गी फिर इलाहाबाद भी बोला जाये गा हिसाब भी पूरा लिया जायेगा’। फिलहाल पुलिस ने इस विवादित ट्वीट पर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

ट्वीट करने वाले शख्स की हो रही तलाश 

ट्वीट वायरल होने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर आलमगीर ने साइबर क्राइम थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। जांच के बाद पुलिस अब यह ट्वीट  करने वाले  का पता लगाने का प्रयास कर रही है। यही की यह ट्विटर हैंडल कौन इस्तेमाल करता है? कहां रहता है, उसके संबंध किसी देश विरोधी संगठन से तो नहीं है और सबसे बड़ी बात धमकी देने के पीछे उसका असली मंशा क्या  है? फिलहाल यह ट्वीट वायरल होने के बाद चर्चा का विषय जरूर बना हुआ है।

असद एंकाउंटर में ढ़ेर, अतीक-अशरफ को तीन हमलावरों ने हत्या कर दी

गौरतलब है कि बीते दिनों ही अतीक-अशरफ की पुलिस कस्टडी में तीन हमलावरों ने हत्या कर दी थी। जबकि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अतीक के बेटे असद अहमद को पुलिस ने मुढ़भेड़ में मार गिराया। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी और 50 हजार की इनामिया शाइस्ता परवीन के मामले में अब एक नया अपडेट आया है। अब प्रयागराज की पुलिस ने शाइस्ता को माफिया घोषित कर दिया है। माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर वाली याचिका पर आज सुनवाई है। ये सुनवाई प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में दोपहर करीब 2:00 बजे के लगभग होगी।इसी के मद्देनज़र प्रयागराज पुलिस को आज अपना जवाब कोर्ट के सामने दाखिल करना है।

Sultanpur News: सुल्तानपुर में आप सांसद संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज, जानें क्या है आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox