होम / Atiq and Ashraf Murder Case: अतीक और अशरफ पर गोली चलाने वाले शनि का नाम शूटर के तौर पर आने के कारण गांव में मची सनसनी, जानें परिवार में कौन?

Atiq and Ashraf Murder Case: अतीक और अशरफ पर गोली चलाने वाले शनि का नाम शूटर के तौर पर आने के कारण गांव में मची सनसनी, जानें परिवार में कौन?

• LAST UPDATED : April 16, 2023

Atiq and Ashraf Murder Case: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद(Hamirpur district) के थाना कस्बा कुरारा निवासी शनि उर्फ पुराने का नाम आज अतीक और अशरफ हत्याकांड(atiq and ashraf murder case) में शूटर के रूप में आने से सनसनी मच गई है। शनि उर्फ पुराने की कुरारा कस्बे में कजलिया तालाब के पास चाय की दुकान थी। जो काफी सालों पहले चलाता था। इसके परिवार में शनि सहित तीन भाई है। जिसमें सबसे बड़ा मंगल जिसकी बीमारी के कारण एक वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है। दूसरे नंबर का भाई पिंटू सिंह व सबसे छोटा शनि उर्फ पुराने सिंह(Shani Singh) है। इसके पिता जगत सिंह की मृत्यू कई वर्षो पहले ही हो चूकी है।

 अतीक पर गोली चलाने वाला शनि पर 14 संगीन धाराओं में मामला दर्ज

शनि सिंह कुछ वर्षों से अचानक अपराध से जुड़ गया और सबसे पहले ये एक जुए के मामले में पकड़ा गया। उसके बाद 2016 में पुलिस से भी इसकी मुठभेड़ हुई थी। जिसमें ये हमीरपुर जेल गया था। जहाँ इसकी मुलाकात हमीरपुर जेल में मौजूद सुंदर भाटी से हुई। बताया जा रहा है कि जहां से ये उसके संपर्क में आ गया और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब इसके लगभग 14 संगीन धाराओं में मामले दर्ज है। लगभग 4-5 वर्षों से कुरारा गांव से ये गायब है। इसके खुद के घर मे कोई नहीं रहता है। वहीं भाई व भाई का परिवार अलग सामने बने मकान में रहते हैं। जिसको कई सालों से शनि से कोई लेना-देना नहीं है।

घर के बाहर भारी पुलिस फोर्स मौजूद

शनि के भाई व उसका परिवार डरा एवं सहमा हुआ है। जो अब घर के अंदर दरवाजे बंद मौजूद हैं।
वहीं शनि के घर को पुलिस ने छाबनी में तब्दील कर दिया है और भारी पुलिस फोर्स तैनात है। जानकारी के अनुसार जल्द ही मौके पर यूपी एसटीएफ की टीम भी छानबीन करने के लिए पहुँचने वाली है।

Hardoi Nikay Chunav: नगर निकाय चुनाव के लिए BJP ने घोषित किए प्रत्याशी, जानें लिस्ट में किनके हैं नाम?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox