होम / अतीक (Atiq) के ध्वस्त घर में मिला रजिस्टर, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, कोड वर्ड में मिले नाम, क्या है पूरा मामला

अतीक (Atiq) के ध्वस्त घर में मिला रजिस्टर, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, कोड वर्ड में मिले नाम, क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : April 6, 2023

(Register found in Atiq’s demolished house): यूपी (UP) के माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के घर को ध्वस्त कर दिया गया। जिसके जांच में पुलिस को चौंकाने वाली चीजे मिली है।

  • रजिस्टर में लिखे थे शूटरों के नाम
  • पुलिस रिमांड में ड्राइवर कैश अहमद
  • अतीक के ध्वस्त घर से मिला एक बैग
  • रजिस्टर में कई नेताओं के नाम भी दर्ज
  • साबिर के घर वालों को एक लाख पहुंचाए
  • शूटरों को देने वाले थे कार

रजिस्टर में लिखे थे शूटरों के नाम

यूपी के माफिया अतीक अहमद के ध्वस्त घर में मिले रजिस्टर से चौंकाने वाला खबर सामने आया है। उस रजिस्टर में कई नेताओं के नाम के साथ – साथ कई प्रापर्टी डीलरों के भी नाम लिखे हैं।

उस रजिस्टर में उमेश हत्याकांड में शूटरों के भी नाम लिखे है। इसके आलावा अतीक के परिवार ने जिन लोगों से रुपये के लेन देन किय थे उन सभी का नाम रजिस्टर में दर्ज हैं।

पुलिस रिमांड में ड्राइवर कैश अहमद

सूत्रों के अनुसार अतीक की पत्नी शाइस्ता ने दिसंबर 2022 और जनवरी 2023 में 40 से 50 लाख रुपये खर्च किए थे। बता दे इसी समय शाइस्ता मेयर पद के लिए टिकट का प्रयास कर रही थी।

पुलिस ने उमेश हत्याकांड में रेकी करने वाले नियाज, अरशद कटरा, मो. सजर, ड्राइवर कैश अहमद और अतीक के मुंशी राकेश लाला को मंगलवार को छह घंटे के लिए पुलिस कस्टडी में रखा था।

अतीक के ध्वस्त घर से मिला एक बैग

पुलिस ने चकिया में अतीक के ध्वस्त घर से एक बैग बरामद किया था। बता दे राकेश लाला की निशानदेही पर पुलिस ने एक्शन लिया था। उस बैग में आधार कार्ड, एक रजिस्टर और एक आईफोन बरामद हुआ था।

पुलिस ने रजिस्टर के माध्यम से कई खुलासे किय हैं। उस रजिस्टर में अतीक और गिरोह के तमाम लोगों के नाम कोड वर्ड में लिखा है।

रजिस्टर में कई नेताओं के नाम भी दर्ज

उस रजिस्टर में अतीक को बड़े और अशरफ के लिए छोटे लिखा था। वही असद को राधे और गुलाम को उल्लू नाम मिला था। उस रजिस्टर में कई नेताओं के नाम भी दर्ज है।

इसके साथ ही सात प्रापर्टी डीलरों का नाम भी रजिस्टर में दर्ज हैं। मिली जानकारी के अनुसार अतीक की पत्नी शाइस्ता ही अतीक के आर्थिक साम्राज्य का देख भाल कर रही है।

साबिर के घर वालों को एक लाख पहुंचाए

उस रजिस्टर से मिली जानकारी के अनुसार हत्याकांड के बाद अरमान के भाई को 50 हजार और साबिर के घर वालों को एक लाख पहुंचाए गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रजिस्टर में जितने लोगों के नाम मिले है। सबकी सूची तैयार हो रही है। पुलिस उन सभी से पूछ ताछ कर सकती है।

शूटरों को देने वाले थे कार

उमेश पाल की हत्या के लिए जिन शूटरों को कहा गया था, सबसे काम होने के बाद लाखों रुपये और कार दी जाएगी ऐसा वादा किया गया था। बता दे, सभी को पहले से ही आईफोन और रुपये दिए गए थे। पुलिस की पूछ ताछ में अत्तिक के मुंशी राकेश लाला ने बताया था कि सबको अलग – अलग धन राशि दी गई थी।

also read- पीएम मोदी (MODI) और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, अधिकारी को भेजा मेला, जांच में जुटी पुलिस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox