होम / Ayodhya News : राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात पीएसी जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, हादसा या आत्महत्या ?

Ayodhya News : राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात पीएसी जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, हादसा या आत्महत्या ?

• LAST UPDATED : August 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Ayodhya News अयोध्या : अयोध्या (Ayodhya News) में राम जन्म भूमि के सुरक्षा में तैनात जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम जांच में जुडी हुई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, अयोध्या में राम जन्म भूमि के सुरक्षा में तैनात पीएसी जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत गई। इस घटना से मंदिर परिसर के साथ – साथ आस – पास के इलाके में हड़कंप मच गई ।

पीएसी के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई। अभी तक की जानकारी के अनुसार खुद की राइफल से गले में गोली लगी ।

यह घटना सुबह 6:15 पर हुई। क्या ये हादसा है या आत्महत्या। पुलिस की टीम इसकी जांच में जुट गई है। पीएसी जवान की मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर में मौत हुई। मृतक पीएसी सिपाही कुलदीप कुमार त्रिपाठी का 25 बटालियन रायबरेली बी कंपनी में ड्यूटी पर था।

यह घटना राम जन्म भूमि की सुरक्षा में वेद मंदिर (क्रॉसिंग वन) की है । जवान कुलदीप कुमार त्रिपाठी सिद्धार्थ नगर जनपद के बांसी थाना क्षेत्र का रहने वाला था। पुलिस के साथ – साथ फोरेंसिक टीम इस मामले की जांच में जुट गई है।

Also Read – UP Politics : “कभी सीएम योगी को मठ भेजने की बात करते थे ओमप्रकाश राजभर” – घोसी चुनाव पर शिवपाल यादव ने दिया बयाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox