होम / Ayodhya News: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राम की नगरी से अनूठी तस्वीर! बबलू खान ने राम लला को तिरंगा भेंट कर कहा, रामलाल सद्बुद्धि दें….

Ayodhya News: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राम की नगरी से अनूठी तस्वीर! बबलू खान ने राम लला को तिरंगा भेंट कर कहा, रामलाल सद्बुद्धि दें….

• LAST UPDATED : August 15, 2023

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Ayodhya News: भगवान राम की नगरी में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अनूठी मिसाल देखने को मिली। राम मंदिर समर्थक बबलू खान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरगा ओढ़ करके भगवान रामलाल का दर्शन किया। इतना ही नहीं बबलू खान ने भगवान राम लला को तिरंगा भी भेंट किया है। राम मंदिर समर्थक बबलू खान ने भगवान राम लला का दर्शन करके भगवान राम लला को तिरंगा भेंट करके देश की अखंडता और एकता का आशीर्वाद मांगा। इस दरमियान बबलू खान ने राम जन्म भूमि पथ पर दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं को आदाब के अभिवादन के साथ जय श्री राम के उद्घोष के साथ तिरंगा भेंट किया।

देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा

राम मंदिर समर्थक बबलू खान ने कहा कि रामलला को तिरंगा भेंट करके हिंदू और मुस्लिम एकता का एक संदेश हमने पूरी दुनिया और देश को दिया है। जिस तरह से हमारा देश आजाद हुआ था उसी तरह से हमारे रामलला का जन्म स्थान आजाद हुआ है। हिंदू मुस्लिम एकता का पूरे देश और दुनिया में एक संदेश जाए। देश में बैठे राष्ट्रद्रोहियों को रामलाल सद्बुद्धि दें ताकि वह राष्ट्रहित में काम करें। देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है।

बबलू खान का कदम सराहनीय है

झारखंड से अयोध्या दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु परशुराम उपाध्याय ने भी बबलू खान के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल बबलू खान पेश कर रहे हैं झारखंड से आए श्रद्धालु ने कहा कि हिंदू मुस्लिम भाईचारे को जितना मजबूत किया जाएगा। वह देश के लिए अच्छा होगा। मोदी जी का नारा है सबका साथ सबका विकास। इतना ही नहीं झारखंड से अयोध्या पहुंचे श्रद्धालु ने अयोध्या के विकास को लेकर भी कहा कि अयोध्या सुंदर और विश्व के मानचित्र पर स्थापित हो रही है। बबलू खान का कदम सराहनीय है देख करके अच्छा लगा।

Also Read: UP News: प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस पर शान से लहराया तिरंगा, ताजनगरी में भी विदेशी मेहमानों ने मनाया आजादी का पर्व

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox