Azam Khan News: आज़म खान को क्यों सता रहा है अतीक जैसी हत्या होने का डर? खुद किया खुलासा

India News (इंडिया न्यूज),Azam Khan News: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। जबकि दूसरे चरण का मतदान 11 मई को होगा। लेकिन पहले वो 15 अप्रैल की तारीख को याद करिए और जगह प्रयागराज का कॉल्विन अस्पताल जहां तीन हमलावरों ने माफिया ब्रदर्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब ऐसी ही हत्या का डर सामाजवादी पार्टी के महासचिव, पूर्व विधायक व सांसद आज़म खान को सता रहा है। जिसके चलते वो रामपुर की जनता से गुहार तक लगाते दिख रहे हैं।

आज़म को सता रहा है अतीक जैसी हत्या होने का डर

बता दें कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान अपने विरोधियों के खिलाफ अपनी सख्त आक्रामता और टिप्पणी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अब वे अपनी और बेटे की विधायकी छिन जाने के बाद उनके तेवर नरम से दिखते हैं। इसके अलावा योगी सरकार द्वारा उनके परिवार पर लगातार लिए जा रहे एक्शन से वो चिड़चिड़े से हो गए हैं।दरअसल, आज़म अपने गढ़ रामपुर में 4 मई को होने वाले पहले चरण की नगर निकाय चुनाव को देखते हुए एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वो भावुक दिखे और कहा कि रामपुर वालों, आप लोग क्या चाहते हो मुझसे? मेरी बीवी-बच्चों और मेरे चाहने वालों से? ये चाहते हो कि कोई आए और मेरी कनपटी पर गोली मारकर चला जाए। अब बस इतना ही तो रह गया है। उन्होंने कहा कि अभी भी समय है। निजाम ए हिंद और कानून को बचा लो। आपको कुछ नहीं देना है। सिर्फ अपने आप को हौसला देना है। जहां रोके जाओ वहीं बैठ जाओ। कहो कि आगे बढ़ेंगे। वापस नहीं जाएंगे। वोट डालेंगे। ये हमारा पैदाइशी हक है। इसके बाद फिर से सब ठीक हो जाएगा।

BJP को ललकारा, कहा हिम्मत है तो रामपुर आओ

उन्होने इसके साथ ही एक ऐलान भी किया। अपने इस एलान में आसमान को साक्षी मानते हुए उन्होंने कहा कि चुनौती देता हूं, 150 करोड़ के हिंदुस्तान से कोई आओ। ईमानदारी से रामपुर में चुनाव लड़ो। अगर वो चुनाव जीत गया, तो पूरा रामपुर खाली कर देंगे। बता दें कि आज़म खान रामपुर की रैलियों में अपनी इन भावुक अपीलों से अपने वोटबैंक पर फिर से पकड़ पाना चाहते हैं। यह वो वोटबैंक है जो बीते चुनावों में उनके हाथ से फिसल गया।

लोकसभा फाइनल से पहले सेमीफाइनल वाला मुकाबला

वहीं दूसरी ओर यूपी में इस बार 760 नगरीय निकाय चुनाव के तहत कुल 14684 पदों पर चुनाव होंगे। प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले इसे सेमीफाइनल माना जा रहा है। अब ऐसे में कौन सा दल बाजी मारता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Aazam Khan News: रामपुर में आज़म खान ने अधिकारियों से कहा “जब सरकार बदलेगी तो”…

Monu kumar

मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

4 weeks ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago