होम / Baghpat Crime News : बैंक में रुपये जमा कराने आए व्यक्ति के थैले से लड़की ने चुराए हजारों रुपये, वीडियो सीसीटी मे हुआ कैद

Baghpat Crime News : बैंक में रुपये जमा कराने आए व्यक्ति के थैले से लड़की ने चुराए हजारों रुपये, वीडियो सीसीटी मे हुआ कैद

• LAST UPDATED : July 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Baghpat Crime News बागपत : बड़ौत शहर मे बिनौली रोड पर इस्थित यूनियन बैंक शाखा के अंदर एक लड़की ने बुजुर्ग के बैग से 40 हजार रुपये चोरी कर लिए।

रुपये निकालने का यह काम युवती ने मात्र 15 से 20 मिनट में कर दिया। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला भी इस लड़की के साथ फुटेज मे दिखाई पड़ रही है। रुपये निकालने के बाद लड़की का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

1.34 सेकेंड में काम तमाम

दरअसल, बड़ौत के बिनौली रोड पर यूनियन बैंक शाखा में 26 जुलाई की दोपहर एक लड़की ने बुजुर्ग व्यक्ति के थैले से 40 हजार रुपये निकाल लिए। इस दौरान लड़की के साथ एक बुजुर्ग महिला भी दिखाई पड़ रही है। यह पूरी घटना 1.34 सेकेंड की है।

जिसमें लड़की ने बुजुर्ग व्यक्ति के पीछे चलती हुई नजर आ रही है बुजुर्ग व्यक्ति जब काउंटर पर लाइन में लग जाते हैं, तो युवती भी उनके पास खड़ी हो जाती है। और थैले में हाथ डालकर 40 हजार रुपये निकलती नजर पड़ रही है।

पूरे मामले पर बैंक अधिकारी साध रहे चुप्पी

इस दौरान लड़की के साथ एक बुजुर्ग महिला भी चलती हुई नजर आ रही है। रुपये निकालने के बाद लड़की और महिला बैंक शाखा से बाहर जाती हुई नजर पड़ रही है। यह पूरी घटना बैंक शाखा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन अभी तक इस लड़की व बुजुर्ग महिला का कोई पता नहीं चल सका है। उधर सुरक्षा मे चूक के चलते बैंक अधिकारी पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

Also Read – गैंगरेप के बाद दो आरोपियों पर जहर देकर मारने का आरोप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox