होम / Baghpat News: बागपत में BSP प्रत्याशी ने की अनिल कपूर के नायक फिल्म की नकल, अब वीडियो वायरल

Baghpat News: बागपत में BSP प्रत्याशी ने की अनिल कपूर के नायक फिल्म की नकल, अब वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Baghpat News: चुनावी मौसम में प्रत्याशी चर्चाओं में रहने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मतदाताओं तक पहुंच बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे भी अपनाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में बागपत के बड़ौत नगर पालिका परिषद क्षेत्र में भी एक अनोखी घटना चर्चा बनी हुई है। यहां एक प्रत्याशी के समर्थकों ने अपने उमीदवार को नायक फ़िल्म के अनिल कपूर की तर्ज़ पर दूध से स्नान करा दिया।

बसपा प्रत्याशी को दूध से कराया गया स्नान

बता दें कि बड़ौत नगर पालिका परिषद से बहुजन समाज पार्टी से मुकेश उपाध्याय चुनावी मैदान में हैं। जनसम्पर्क के दौरान कांसीराम कालोनी में मुकेश उपाध्याय के समर्थकों ने कई लीटर दूध से स्नान कराया। बसपा प्रत्याशी के दुग्धाभिषेक की वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेज़ी से वायरल हो रही है। मुकेश उपाध्याय का कहना है कि ये जनता का प्यार है और मैं दूध की तरह ही बेदाग हो कर नगर की सेवा करूँगा।

जनता का भरोसा टूटने नहीं दूंगा-BSP

उन्होंने कहा कि मुझे जो दूध से स्नान कराया है। जनता मुझे भरपूर सहयोग दे रही है और मेरे जो विचार हैं। विकास के मुद्दे हैं, उन मुद्दों से जनता प्रभावित है। जनता ने इसलिए मुझे दूध से स्नान कराया। उन्होंने कहा की हम तुम्हें नायक फ़िल्म के शिवाजी राव की तरह मानते हैं। हमें तुम पर भरोसा और उम्मीद है। तुम हमारे भाई बनकर सामने आये हो। इन बड़े-बड़े धुरंदरों के सामने तुमने हिम्मत की हम आपके साथ रहेंगे और विकास करेंगे। हम आपसे बहुत लगाव रखते हैं। मैंने उसने कहा आपने दूध से नहलाया है। सफ़ेद दूध की पवित्रता मानते हुए। मैं सहयोग और साथ दूंगा भले ही मेरी  जान चली जाये। मैं रुकूंगा नहीं, झूकूंगा नहीं और ना ही पीछे हटूँगा।

Akhilesh Yadav News: अखिलेश यादव ने CM योगी पर किया तंज, बोले ‘हमारे यहां बुलडोजर से फूल बरसाए जाते हैं’,जानें और क्या कहा?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox