होम / Bajrang Punia: बजरंग पुनिया ने स्वीकार किया, बृजभषण सिंह का चैलेंज, जानें बीजेपी सांसद ने क्या दी थी चुनौती?

Bajrang Punia: बजरंग पुनिया ने स्वीकार किया, बृजभषण सिंह का चैलेंज, जानें बीजेपी सांसद ने क्या दी थी चुनौती?

• LAST UPDATED : May 22, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Bajrang Punia: उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले से बीजेपी (BJP) के सांसद और भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह इन दिनों यौण शोषण के आरोपों के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच सासंद ने दिल्ली के जंतर संतर पर धरने पर बैठे पहलवानों को नार्को टेस्ट कराने की चुनौती दी थी। जिसे अब बजरंग पुनिया ने स्वीकार कर लिया है। बजरंग पुनिया ने कहा कि हम टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।

बृजभूषण ने दिया चैलांज, पहलवानों ने स्वीकारा

बता दें इससे पहले बृजभूषण सिंह ने धरने पर बैठी पहलवानों को चैलेंज देते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि वे अपना नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन शर्त यह है कि विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) और बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) को भी ये जांच कराना होगा।

विनेश- बजरंग प्रेस बुला करें ये घोषणा-सांसद बृजभूषण

दरअसल बृजभूषण सिंह ने कहा, “अगर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया अपना टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें। उनको वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिए तैयार हूं। बृजभूषण शरण सिंह अपनी बात पर पहले भी कायम थे, आज भी कायम है और हमेशा कायम रहेंगे।” बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर पोस्ट कर की ये मांग की है।

चुनरी में कोई दाग नहीं है,इसलिए साहस में कमी न-बृजभूषण सिंह

बता दें कि इससे पहले बृजभूषण ने शनिवार को एक बयान दिया था जिसें उन्होंने कहा, “मैंने एक दिन कहा था कि हमारे चुनरी में कोई दाग नहीं है और कोई शर्मिंदगी नहीं है, कोई साहस में कमी नहीं है। याद रखना एक दिन आप का ये भाई, बेटा, चाचा सब कुछ हो सकता है लेकिन जो आरोप लगाया है, यह नहीं हो सकता है। मैं पूरा खुल करके नहीं बोल रहा हूं।

Brij Bhushan Singh: बृजभूषण सिंह धरने पर बैठे पहलवानों को लेकर बोले- मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार, लेकिन बजरंग-विनेश….

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox