होम / Balasore train accident update : कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ने हादसे में मरे लोगों के आत्मा की शांति के लिए कराया शांति पाठ

Balasore train accident update : कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ने हादसे में मरे लोगों के आत्मा की शांति के लिए कराया शांति पाठ

• LAST UPDATED : June 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) : उड़ीसा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे (Balasore train accident update) में कई लोगों ने अपनी जान गवा दी। उनकी आत्मा की शांति के लिए कल से ही तमाम राजनीतिक दलों एवं आमजनों द्वारा श्रद्धांजलि दी जा रही है।

  • पिशाच मोचन कुंड हुआ शांति पाठ
  • परिवारों को जो क्षति हुई उसकी नहीं हो सकती भरपाई

पिशाच मोचन कुंड हुआ शांति पाठ

दरअसल, उड़ीसा के बालासोर में हुए ट्रैन हादसे में अभी तक करीब 400 लोगों के मरने कि खबर है। वही लगभग 1000 लोगों के घायल होने कि सम्भावना जताई जा रही है। हादसे में मारे गए लोगों के आत्मा की शांति के लिए कल से ही तमाम राजनीतिक दलों एवं आमजनों द्वारा श्रद्धांजलि दी जा रही है।

इसी क्रम में कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अजय राय ने इस ट्रेन दुर्घटना में मृत लोगों की आत्मा के शांति के लिए काशी के प्राचीन पिशाच मोचन कुंड पर शांति पाठ किया।

परिवारों को जो क्षति हुई उसकी नहीं हो सकती भरपाई

अजय राय ने घटना में दोषी लोगों पर कार्रवाई की भी मांग की। कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि इस घटना से पीड़ित परिवारों को जो क्षति हुई है। उसकी भरपाई तो नहीं की जा सकती लेकिन हम सभी की संवेदनाएं उन पीड़ित परिवार के साथ है। वही प्रदेश में हत्या व रेप के बढ़ते मामले पर सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Also Read – बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पहलवानो पर दिया बयान, सभी को बात कहने का अधिकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox