होम / Banda Accident: रोड एक्सीडेंट में हुई Couple की मौत, हुआ अलग राज्यों में Post Marterm

Banda Accident: रोड एक्सीडेंट में हुई Couple की मौत, हुआ अलग राज्यों में Post Marterm

• LAST UPDATED : May 28, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),Banda Accident: नरैनी-कालिंजर रोड पर बाइक सवार दंपति को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला यूपी तो पति उछलकर मध्य प्रदेश की सीमा पर गिरा। हादसे में दोनों की मौत हो गई। यूपी के बांदा में मध्‍य प्रदेश की सीमा से सटे इलाके में सोमवार को दिल दहलाने वाला हादसा हुआ।

यह है पूरा मामला

नरैनी-कालिंजर रोड पर बाइक सवार दंपति को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला यूपी तो पति उछलकर मध्य प्रदेश की सीमा पर गिरा। हादसे में दोनों की मौत हो गई। महिला का पोस्टमार्टम बांदा और पति का पोस्टमार्टम पन्ना जिले में हुआ। अनियंत्रित कार भी पलट गई और उसमें बैठे पन्ना निवासी तीन लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: Meerut:14 दिनों के लिए गिरफ्तार सपा विधायक रफीक अंसारी भेजे गए जेल, 1995 के मामले में हुई गिरफ्तारी

बरुआ स्योढ़ा गांव के निवासी 35 वर्षीय पुष्पेंद्र शर्मा ने सुबह अपनी 28 वर्षीय पत्नी उर्मिला को इलाज के लिए बाइक से सतना ले जा रहे थे। कालिंजर मार्ग पर पन्ना सीमा में नरदहा गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दंपति काफी दूर गिर गए। पुष्पेंद्र पन्ना की सीमा में गिर गए और उनकी मौके पर मौत हो गई, जिसे वहां की पुलिस ने उठा ले गई जबकि उर्मिला बांदा की सीमा में गिरी, उन्हें नरैनी पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कर दिया।

डॉक्टरों ने बताया ये…

डॉक्टरों ने उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज भेजा, लेकिन रास्ते में भी उनकी मौत हो गई। कार में सवार विजय, उनके बेटे राजेंद्र और सोनू को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कर दिया जहां थोड़ी देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। यूपी-एमपी सीमा पर सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत के बाद दोनों परिवारों में हलचल मच गई। लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि घर से निकले युवा जोड़े की यह तरह की झपकती जीवन ही समाप्त हो गई। बरुआ सोढ़ा गाँव में पति-पत्नी की मौत के बारे में शोक फैला है।

ये भी पढ़ें: Roorkee News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लड़ाई, दो लोग गंभीर रूप से घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox