होम / Barabanki Crime News : दबंगों पर लगाया घर जलाने का आरोप, हजारों की नकदी के साथ गृहस्थी का सामान जलकर हुआ खाक, क्या है पूरा मामला

Barabanki Crime News : दबंगों पर लगाया घर जलाने का आरोप, हजारों की नकदी के साथ गृहस्थी का सामान जलकर हुआ खाक, क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), बाराबंकी : यूपी के बाराबंकी जनपद (Barabanki Crime News) में एक गरीब व्यक्ति ने गांव के दबंगों पर उसके छप्पर नुमा बने घर को जलाने का आरोप लगाया है। पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि गांव के ही कुछ दबंगों ने उसके घर को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

  • क्या है पूरा मामला
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

क्या है पूरा मामला

यह मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के पिपरी महार गांव का है। यहां के रहने वाले एक गरीब व्यक्ति ने गांव के ही दबंग नवमीलाल और उसके बेटे पर घर जलाने का आरोप लगाया है। पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि वह बाग की रखवाली कर रहा था, उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। इसी दौरान गांव के दबंग नवमीलाल और उसका बेटा हमारे घर पर आया और उसने हमारे छप्पर नुमा बने घर में आग लगा दी।

पीड़ित व्यक्ति की पत्नी ने बताया है कि वह घर पर अकेली थी और घर के अंदर खाना बना रही थी इसी दौरान नवमी लाल और उसका बेटा हमारे घर में आया। हमने जो नाक और कान में जेवरात पहने थे उसे छीन लिया और घर में आग लगाकर दोनों भाग निकले। जब तक वह कुछ समझ पाती घर पूरी तरह धू-धू कर जलने लगा।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

भीषण गर्मी और चल रही हवाओं के बीच घर में आग लगने से गांव में हड़कंप मच गया। लोगों को डर था कहीं आप गांव में ना फैल जाए। मौके पर पहुंचे लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी।

ग्रामीणों की सूचना से कुछ देर बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने कुछ देर के बाद आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक घर में रखा गृहस्ती का सारा सामान घर पर रखे कपड़े और हजारों की नकदी जलकर राख हो गई।

पीड़ित व्यक्ति ने परिवार के साथ थाने पहुंचकर दबंगों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ALSO READ –  नोएडा के अर्जुन सम्मी ने पाए 99.20 अंक, साइंस साइड से दूसरे नंबर पर रहा सम्मी, जानिए कैसे चेक करें रिजल्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox