होम / Barabanki News: बाराबंकी में CM योगी की सभा को भव्य बनाने की तैयारी, कल सीएम चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

Barabanki News: बाराबंकी में CM योगी की सभा को भव्य बनाने की तैयारी, कल सीएम चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

• LAST UPDATED : May 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Barabanki News: यूपी में निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए 11 मई को मतदान किया जाएगा। उसी को देखते हुए सीएम योगी ने रविवार 7 मई को अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। ऐसे में सोमवार 7 मई को योगी आदित्यनाथ बाराबंकी में भी एक विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

दूसरे चरण के चुनाव के लिए 9 मई की शाम प्रचार बंद

यूपी निकाय चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान 11 मई को होना है। सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में ताकत झोंक रही हैं। दूसरे चरण के चुनाव के लिए 9 मई की शाम से प्रचार-प्रचार बंद हो जाएगा। बाराबंकी जनपद में मुख्यमंत्री योगी आदित्य की जनसभा कल 8 मई को प्रस्तावित है। पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सीएम की सभा को भव्य बनाने की तैयारी में जुटे हैं। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा बाराबंकी के जीआईसी मैदान में होनी है। कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी की जा रही है।

BJP और सपा के बीच मानी जा रही है टक्कर

बता दें कि बाराबंकी जिले में एक नगर पालिका परिषद नवाबगंज और 13 नगर पंचायत पर चेयरमैन पद को लेकर चुनाव होने हैं। कुछ नगर पंचायतों को छोड़ अधिकांश जगह भाजपा और समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के बीच टक्कर देखने को मिल रही है। बाराबंकी की नवाबगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव और समाजवादी पार्टी की शीला सिंह वर्मा चुनाव मैदान में हैं। कल 8 मई को सीएम योगी आदित्यनाथ नवाबगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव के साथ जिले के अन्य नगर पंचायतों से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के पक्ष में जीआईसी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम की सभा को लेकर पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Agra News: आगरा का बेसिक शिक्षा विभाग का गालीबाज बाबू, ऑडियो वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox