होम / Barabanki News : परीक्षा देने के बाद भी रिजल्ट में छात्र अनुपस्थित, सदमे से छात्र ने की आत्महत्या की कोशिश

Barabanki News : परीक्षा देने के बाद भी रिजल्ट में छात्र अनुपस्थित, सदमे से छात्र ने की आत्महत्या की कोशिश

• LAST UPDATED : April 28, 2023

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) UP Board Result 2023 बाराबंकी : बाराबंकी (barabanki) जनपद के छात्र शिवम चौरसिया परीक्षा देने के बाद अच्छे परिणाम के इंतजार में था। लेकिन परीक्षा परिणाम आने के बाद उसके होश उड़ गए। जिस मैथ विषय का उसने पेपर दिया था उस पेपर में उसे अनुपस्थित बता कर फेल कर दिया गया। छात्र ने माध्यमिक शिक्षा परिषद से अपील की है कि उसके मैथ सब्जेक्ट के अंक चढ़ाया जाए।

  • क्या है पूरा मामला
  • परीक्षा देने के बाद भी दिखा अनुपस्थित

क्या है पूरा मामला

यह घटना यूपी के बाराबंकी जनपद की है। जहा दरियाबाद स्टेशन के रहने वाले शिवम चौरसिया पीडी जैन इंटर कॉलेज टिकैतनगर में इंटर की परीक्षा दी थी। छात्र शिवम चौरसिया परीक्षा देने के बाद अच्छे परिणाम के इंतजार में था। लेकिन परीक्षा परिणाम आने के बाद उसके होश उड़ गए।

जिस मैथ विषय का उसने पेपर दिया था उस पेपर में उसे अनुपस्थित बता कर फेल कर दिया गया। रिजल्ट आने के बाद सदमे में चल रहे छात्र ने आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि गनीमत रही परिजनों ने उसे सही समय पर बचा लिया। परीक्षा में फेल हो जाने से छात्र काफी सदमे में है।

छात्र का कहना है कि हम ने आत्महत्या की कोशिश नहीं की थी। हमने परीक्षा दी थी और मैथ के सब्जेक्ट में मुझे अनुपस्थित दिखाया गया है। जबकि मैंने मैथ के सब्जेक्ट में दूसरी कॉपी भी ली थी। छात्र ने माध्यमिक शिक्षा परिषद से अपील की है कि उसके मैथ सब्जेक्ट के अंक चढ़ाया जाए।

परीक्षा देने के बाद भी दिखा अनुपस्थित

बता दें कि यूनिवर्सिटी की लापरवाही के चलते परीक्षा में उपस्थित छात्र शिवम चौरसिया को अनुपस्थित बताकर फेल कर दिया गया। परीक्षा देने के बाद भी अनुपस्थित दिखाकर फेल हो जाने के सदमे से छात्र शिवम चौरसिया हताश और परेशान है।

बताया जा रहा है कि इस सदमे से शिवम ने आत्महत्या का भी प्रयास किया है, लेकिन घरवालों ने उसे बचा लिया। अब छात्रा रिजल्ट सुधरवाने के लिए यूनिवर्सिटी से गुहार लगा रहा है।

also read – लखीमपुर खीरी में बोले सीएम योगी – लखीमपुर में बनेगा मेडिकल कॉलेज, पलिया में बनेगा एयरपोर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox