होम / Barabanki : तेंदुए के हमले से ग्रामीणों में दहशत, दो लोग घायल, वन विभाग की टीम कर रही कांबिंग

Barabanki : तेंदुए के हमले से ग्रामीणों में दहशत, दो लोग घायल, वन विभाग की टीम कर रही कांबिंग

• LAST UPDATED : March 30, 2023

(Panic among villagers due to leopard attack, two people injured): यूपी (UP) के बाराबंकी (Barabanki) जनपद के हजरतपुर (Hazratpur) गांव में कुछ ग्रामीणों पर तेंदुए ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि ग्रामीण खेत पर काम कर रहे थे उसी दौरान जंगल से आए एक तेंदुए ने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया।

  • खेत में काम करते समय घटी घटना
  • क्या है पूरा मामला

खेत में काम करते समय घटी घटना

यह घटना यूपी के बाराबंकी जनपद के हजरतपुर गांव में कुछ ग्रामीणों पर तेंदुए ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि ग्रामीण खेत पर काम कर रहे थे। उसी दौरान जंगल से आए एक तेंदुए ने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया।

तेंदुए के हमले से ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। चीख-पुकार सुनकर अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिसके बाद तेंदुआ फिर जंगल की ओर भाग निकला।

घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लोग घर से निकलने में डर रहे हैं। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची बाराबंकी वन विभाग की टीम गांव में कांबिंग कर रही है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव का है। इस गांव के रहने वाले माता प्रसाद और एक अन्य युवक साथ खेत पर काम कर रहे थे। माता प्रसाद ने बताया कि खेत पर काम करने के दौरान पीछे से आकर तेंदुए ने उन पर अचानक हमला बोल दिया, जिससे वह काफी घायल हो गए हैं।

वहीं घायल युवक ने बताया कि वह खेत पर काम कर रहा था तभी सामने से उसने तेंदुआ देखा। जब तक वह कुछ समझ पाता तेंदुआ ने पीछे से आकर उस पर हमला कर दिया। तेंदुए के हमले से युवक की पीठ पर पंजों के निशान है।

दोनों घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं घटना के बाद सूचना से बाराबंकी वन क्षेत्र की टीम मौके पर पहुंची है और गांव में कांबिंग कर रही है।

ALSO READ- मौत का पर्याय बन चुकी इंसेफेलाइटिस पर योगी सरकार ने कसी नकेल, कहा – आज 95 फीसदी मौतों पर लगा अंकुश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox