होम / Basti News : सड़क हादसे में दामाद की मौत, सास गंभीर रूप से घायल, हेलमेट न पहनने के कारण हुआ हादसा

Basti News : सड़क हादसे में दामाद की मौत, सास गंभीर रूप से घायल, हेलमेट न पहनने के कारण हुआ हादसा

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Basti News बस्ती : बस्ती (Basti News) से एक दुखत मामला सामने आया है। जहां सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि साथ की महिला अभी गंभीर रूप से घायल है।

सास को मायके ले जाते समय हुआ हादसा

बस्ती के डुमरियागंज मार्ग पर सोनहा थाना क्षेत्र के बन वधिया गांव के निकट वाहन की ठोकर से युवक की मौत हो गयी। जबकि उसकी सास गंभीर रूप से घायल हो गई।

दरअसल, सोनहा थाना क्षेत्र के हसनापुर निवासी अमित पुत्र विश्राम सोमवार को अपनी सास कुसलावती पत्नी रामजीत निवासी गोविन्दापुर के साथ उनके मायके मोहम्मद नगर जा रहा था।

अभी वे बनवधिया गांव के पास पहुंचे ही थे कि बरेली से लौकी लाद‌ कर गोरखपुर जा रही डीसीएम की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

हेलमेट न पहनने के कारण सर में लगा चोट

बता दे, हेलमेट न पहनने के कारण युवक व महिला के सिर में गंभीर चोट लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सोनहा पुलिस ने राहगीरों की मदद से चोटिल को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भानपुर भेजवाया। डाक्टरों ने दोनों का हालत नाज़ुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान अमित की मृत्यु हो गई।

पुलिस निरीक्षक ने दी जानकारी

पुलिस ने वाहन सहित चालक को हिरासत में ले लिया है। निरीक्षक सोनहा दयानंद यादव ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में घायल अमित का जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। मोटर साइकिल पर सवार कुसलावती का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Also Read – ट्रक का टायर फटने से हुईं एक युवक की मौत, घटना से परिजनों में मचा कोहराम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox