होम / Bhadohi News: आप सासंद संजय सिंह ने ठग सुकेश चंद्रशेखर व पंजाब में महिला पत्रकार की गिरफ्तारी पर दिया बड़ा बयान,जानें क्या कहा?

Bhadohi News: आप सासंद संजय सिंह ने ठग सुकेश चंद्रशेखर व पंजाब में महिला पत्रकार की गिरफ्तारी पर दिया बड़ा बयान,जानें क्या कहा?

• LAST UPDATED : May 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Bhadohi News: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 11 मई को होने वाला है और इस चुनाव में बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है। लेकिन इसके अलावा और भी कई राजनैतिक दल हौं जो इस चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भी चुनाव में दांव लगाई हुई है। शनिवार को भदोही जिले के खमरिया नगर पंचायत में आप पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचे।

संजय सिंह जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के लेटर पर दिया ये बयान

जहां उनसे मीडिया ने बातचीत की और कई गंभीर सवाल भी दागे गए। जब उनसे दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के लेटर के बारे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो ठगी के मामले में खुद जेल में है। उसकी बात का कोई अर्थ नहीं। वहीं संजय सिंह से जब पंजाब में एक निजी टीवी चैनल की महिला पत्रकार भावना किशोर की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया गया तो सांसद ने अपने जवाब में कहा कि  कोर्ट ने उनको न्यायिक हिरासत में भेजा है। इसमें हम लोगों का कोई लेना देना नहीं है। बता दें कि पत्रकार भावना किशोर को अब हाई कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। उन्‍हें पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने एक कथित एक्‍सीडेंट के मामले में गिरफ्तार किया था। भावना पंजाब में अपने चैनल के लिए रिपोर्टिंग के लिए गई हुई थीं। वहां कथित दुर्घटना के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

सुकेश के बहाने पीएम और गृहमंत्री पर भी किया हमला

दरअसल सांसद संजय सिंह ने एक सभा को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर पंजाब में महिला पत्रकार की गिरफ्तारी पर कहा कि एक महिला की शिकायत पर यह कार्रवाई हुई है। कोर्ट ने उनको न्यायिक हिरासत में भेजा है। इसमें हम लोगों का कोई लेना देना नहीं है। जो पत्रकार एकतरफा एजेंडा चलाते हैं। जो पत्रकारिता के लिए ठीक नहीं है। वहीं सुकेश चंद्रशेखर के लेटर पर बयान देते हुए कहा कि एक ठग की बात मानेंगे तो गृहमंत्री तक को गिरफ्तार करना पड़ेगा। ठग ने गृह मंत्रालय को बता कर ठगी की थी जो ठगी के मामले में जेल में है उसकी बात का क्या अर्थ। केजरीवाल पर बीजेपी की तरफ से जारी की गई वीडियो पर उन्होंने कहा प्रधानमंत्री के लिए खरीदी गई चार जहाज और कारों का भी वीडियो जारी होना चाहिए। प्रधानमंत्री के लिए 1300 करोड़ के बन रहे घर का भी वीडियो जारी करना चाहिए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox