होम / Uttarakhand BJP News: भाजपा करेगी लोकसभा स्तर पर बैठकें, निकाय चुनाव की तैयारी के लिए पर्यवेक्षक होंगे मैदान में

Uttarakhand BJP News: भाजपा करेगी लोकसभा स्तर पर बैठकें, निकाय चुनाव की तैयारी के लिए पर्यवेक्षक होंगे मैदान में

• LAST UPDATED : September 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand BJP News: बागेश्वर में मिली जीत के बाद भाजपा अब लोकसभा और निकायों के होने वाले चुनावों की तैयारियों में जुटी हुई है। पार्टी की तरफ से पहले चरण में 11-15 सितंबर तक लोकसभा स्तर पर बैठकें की जाएंगी, जिसमें लोकसभा क्षेत्र के तहत सभी विधायक, मंडल अध्यक्ष और महामंत्री भाग लेंगे। वहीं निकाय चुनाव में जीत प्राप्त कर सकें ऐसे उम्मीदवारों की तलाश के लिए पार्टी पर्यवेक्षकों को अगले सप्ताह मैदान में उतारा जाएगा।

पर्यवेक्षकों को सभी क्षेत्रों में जाने के दिए निर्देश

निकाय चुनाव की तैयारी को देखते हुए पार्टी ने पर्यवेक्षकों को अगले सप्ताह से सभी क्षेत्रों में जाने के निर्देश दे दिए हैं। पार्टी अध्यक्ष के मुताबिक, प्रवास के दौरान पर्यवेक्षक एससी-एसटी, महिला आरक्षण और सामान्य वर्ग की सभी संभावनाओं पर गौर करते हुए संभावित जीत दिलाने वाले उम्मीदवारों की सूची तैयार करेंगे।

हर बूथ पर 51% वोट हासिल करने की योजना

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के अनुसार, इन बैठकों में बूथ प्रबंधन की रणनीति बनेगी और जनहित में संचालित केंद्र व राज्य सरकार के कल्याणकारी कार्यक्रमों और योजनाओं पर चर्चा होगी। साथ ही महामंत्रियों व मंडल अध्यक्षों से सुझाव भी लिए जाएंगे। इन बैठकों में पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए हर बूथ पर 51% वोट हासिल करने की योजना बनाएगी। साथ ही निकाय चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी।

Read more: Uttarakhand News: श्री केदारनाथ में मौसम ने ली करवट, दर्शन के लिए आने वाले यात्रियों को चेतावनी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox