होम / Bollywood : “असल में ब्राह्मण इब्राहिम के वंश है” जैसा विवादित बयान देना पड़ा महंगा, पोस्ट के जरिए Lucky अली ने मांगी माफी

Bollywood : “असल में ब्राह्मण इब्राहिम के वंश है” जैसा विवादित बयान देना पड़ा महंगा, पोस्ट के जरिए Lucky अली ने मांगी माफी

• LAST UPDATED : April 12, 2023

Bollywood : बॉलीवुड गायक लकी अली (Lucky Ali) अक्सर अपने विवादित बयान के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

“अब्राहम से निकला ब्राह्मण का नाम” – गायक लकी अली

बॉलीवुड गायक लकी अली (Lucky Ali) अपने लेटेस्ट विवादित बयान के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दरअसल, गायक लकी अली ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया और दावा किया की “ब्राह्मण का नाम अब्राहम से निकला है।”

हाल ही में किए इस पोस्ट पर खूब विवाद मचा है। इस पोस्ट को लेकर सिंगर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे है। जिसके बाद गायक ने अपने विवादित बयान पर जनता से माफी मांगी है।

मेरा उदेश्य सभी को एक साथ लाना था – लकी अली

फेमस सिंगर लकी अली ने फेसबुक पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर अपने बयान पर माफी मांगी। जिसमें लिखा कि “मेरे अंतिम पोस्ट से जो विवाद हुआ, उसका मुझे एहसास है।”

आगे लिखा कि “मेरा उदेश्य किसी के बीच विवाद या फिर गुस्सा पैदा करने का बिल्कुल नहीं था। मुझे इसका बेहद पछतावा है। मेरा उदेश्य हम सभी को एक साथ करीब लाना था, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि जो मैं चाहता था, वैसा कुछ भी नहीं हुआ।”

बोले लकी अली – आई लव यू ऑल

इसके साथ ही सिंगर ने लिखा कि “मैं जो कुछ भी पोस्ट कर रहा हूं और अपने शब्दों को लेकर मैं जागरुक रहूंगा, क्योंकि इसके कारण कई हिंदू भाईयों और बहनों को बेहद परेशानी हुई।” मैं आप सभी से माफी मांगता हूं। आई लव यू ऑल।

क्या था पूरा मामला

दरअसल, मशहूर सिंगर लकी अली ने 9 अप्रैल 2023 रविवार को अपने फेसबुक पर एक पोस्ट कर लिखा था कि ” ‘ब्राह्मण’ नाम ‘ब्रह्मा’ से आया है जो कि ‘अब्राम’ से आता है, जो अब्राहम शब्द या फिर इब्राहिम शब्द से आता है।” आगे लिखा था कि “असल में ब्राह्मण इब्राहिम के वंश हैं।

अलैहिस्सलाम..सारे मुल्कों के बाप.. तो हर कोई आपस में बिना तर्क किए केवल बहस और लड़ाई क्यों कर रहा है?” इसी बयान के बाद जनता ने उसे ट्विटर पर खूब ट्रोल किया।

‘एक पल का जीना’ फेमस गाने में से एक

बता दें, कि ‘लकी अली’ बी-टाउन का मशहूर सिंगर हैं, जिसके शानदार गाने में से ‘न तुम जानो न हम’, ‘एक पल का जीना’, और ‘आहिस्ता आहिस्ता’ हैं।

also read- दारोगा पर फोन पर अश्लील बातें व मिलने का दबाव बनाने का लगाया आरोप, SSP से शिकायत, क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox