होम / Brijbhushan News: पहलवानों के धरने बीच बृजभूषण सिंह ने बाबा रामदेव पर लगाया जान से मरवाने का आरोप

Brijbhushan News: पहलवानों के धरने बीच बृजभूषण सिंह ने बाबा रामदेव पर लगाया जान से मरवाने का आरोप

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़)BrijBhushan News: राष्ट्रीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवान द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद अब इस मामले में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। इसके बाद आज दूसरे दिन भी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा जिले के नंदिनी नगर महाविद्यालय में मीडिया से मुखातिब होते हुए अपना पक्ष रखा। इस दौरान बीजेपी सांसद ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर करारा हमला बोला तो वहीं केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान कि पुलिस इसमें गंभीर कार्यवाही नहीं कर रही है का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि अरे वह इतना झूठा आदमी है। उसकी पूरी पार्टी जेल में है वह क्या बोलेगा।

रामदेव से है जान का खतरा-सांसद बृजभूषण

इसी दौरान सांसद ने इशारे-इशारे में बाबा रामदेव पर जान से मरवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उद्योगपति है। कोई और अब नाम ले ले तो जान मरवाए क्या? हजारों करोड़ों का आदमी है मरवा देगा। बदमाश घूम रहे हैं 10 – 10 हजार लेकर। बिल्कुल खतरा है, जान का खतरा है।

यह लड़ाई अब खिलाड़ियों के हाथों में नहीं-सांसद 

इसके जवाब में सांसद ने कहा कि यह लड़ाई अब खिलाड़ियों के हाथ से निकल चुकी है। पॉलिटिकल पार्टियों का इसमें प्रवेश हो चुका है। इसके लक्षण मुझे पहले दिन से ही दिखाई दे रहे थे। यह धरना प्रदर्शन जो हो रहा है। यह खिलाड़ियों की स्वयं की आवाज नहीं है। यह आवाज बनाई गई है और सिखाई गई है। सांसद ने पहलवान बजरंग पुनिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि बजरंग पुनिया एक लड़की से बात कर रहे हैं और उससे कह रहे हैं कि किसी भी तरीके से किसी भी कीमत पर कोई लड़की उपलब्ध कराओ।

रेलवे बोर्ड को प्रदर्शन में देना चाहिए था दखल-बृजभूषण

बृजभूषण सिंह ने आगे कहा कि पहली बार जब जनवरी में धरना हुआ तो उसे समय कुछ ऐसे खिलाड़ी थे जो एयरफोर्स से जुड़े हुए थे बाद में जब पता लगा तो एयर फोर्स ने उन खिलाड़ियों को रोका। हरियाणा पुलिस से संबंधित जो खिलाड़ी थे। हरियाणा पुलिस ने उन्हें रोका और उनसे पूछा कि आप किसकी सहमति से धरना देने गए थे। लेकिन जो रेलवे के खिलाड़ी हैं मेरा मानना है कि आज तक उनसे रेलवे बोर्ड में नहीं पूछा कि आप किसके परमिशन से धरने पर बैठे हो। ठीक है उनका हक है धरने पर बैठना लेकिन क्या रेलवे का खिलाड़ी ऐसे धरने पर बैठ सकता है।

BrijBhushan सिंह ने प्रियंका गांधी को किया चैलेंज तो केजरीवाल को कहा झूठा आदमी, जानें मामला?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox