होम / CM Yogi News: बाराबंकी में आज सीएम योगी की रैली, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम,अन्य जिलों से भी मंगाई गई फोर्स

CM Yogi News: बाराबंकी में आज सीएम योगी की रैली, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम,अन्य जिलों से भी मंगाई गई फोर्स

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),CM Yogi News: नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण का मतदान खत्म होने के बाद दूसरे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है। इस दूसरे चरण का मतदान आगामी 11 मई को होगा। निकाय चुनाव के दूसरे चरण को लेकर सीएम योगी ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं। इसी को देखते हुए आज सीएम योगी आदित्यनाथ बाराबंकी शहर के जीआईसी मैदान में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आज सुबह 11:30 बजे जीआईसी मैदान में पहुंचेंगे। वह यहां भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर बाराबंकी के नगर निकाय चुनाव के बीजेपी प्रत्याशी, जिले के बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। वहीं मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं।

सुबह 11:30 बजे पहुंचेंगे योगी

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी शहर व नगर पालिका नवाबगंज के जीआईसी मैदान में सुबह 11:30 बजे पहुंचेंगे। वह यहां 45 मिनट रुकेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले की एक नगर पालिका और 13 नगर पंचायत के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दरअसल बाराबंकी जिले में कुछ नगर पंचायतों को छोड़ अधिकांश जगह भाजपा और समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के बीच टक्कर देखने को मिल रही है।

सपा और बीजेपी में कड़ी टक्कर

बाराबंकी की नवाबगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव और समाजवादी पार्टी की शीला सिंह वर्मा चुनाव मैदान में हैं और इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है। इसी को लेकर मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ नवाबगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव के साथ जिले के अन्य नगर पंचायतों से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के पक्ष में जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर नगर निकाय चुनाव के भाजपा प्रत्याशी, जिले के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा को लेकर सुरक्षा के भी कड़े प्रबंध किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल व बाहर हजारों पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। मुख्यमंत्री की सभा को लेकर जोन के अन्य जिलों से फोर्स बाराबंकी आई हुई है। जिसमें पांच एएसपी, 16 सीओ व करीब 380 दरोगा व इंस्पेक्टर की ड्यूटी लगाई गई है। सभा को लेकर शहर के जीआईसी मैदान के बीच में पड़ने वाले देवा तिराहे से नाका सतरिख तक सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।

UP Weather Update: यूपी में दिखेगा मोचा तूफान का, बारिश को लेकर किया गया अलर्ट जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox