होम / Crime News : मेरठ में सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप, तीन दिन के भीतर हुई 6 हत्याएं, क्या है इसके पीछे की कहानी

Crime News : मेरठ में सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप, तीन दिन के भीतर हुई 6 हत्याएं, क्या है इसके पीछे की कहानी

• LAST UPDATED : April 12, 2023

Crime News : मेरठ (Meerut) देहात में नही रुक रही हत्या की वारदात, तीन दिन के भीतर देहात में 6 हत्याएं, रोहटा (Rohta) के चिंदौड़ी (Chindori) गाँव मे मिली सिर कटी और जली लाश।

क्या है पूरा मामला

मेरठ देहात में हत्याओं का सिलसिला पिछले तीन दिनों से रुक नही रहा है। बीते तीन दिनों में 6 लोगो की हत्या हो चुकी है। यह मामला मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी गाँव का है। जहां दिन निकलते ही गाँव के जंगल मे एक युवक की सिर कटी और जली लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

दरअसल आपको बता दे कि युवक की हत्या करने के बाद उसके सिर को काटा गया और फिर पहचान छिपाने के लिए उसके सिर को जला दिया गया। सुबह जब अस्थानीय लोग टहलने निकले तो देखा की बिना सर का लाश पड़ा था।

इस निर्मम हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है अपराधों का आकड़ा

फ़िलहाल, पुलिस द्वारा युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। पुलिस आसपास के गाँवो से गायब युवकों के बारे में भी पूछताछ कर रही है ताकि मृतक युवक के बारे में कोई सुराग लग सके।

बता दे, कि इससे पहले हस्तिनापुर में दो, खरखोदा थाना क्षेत्र में भी दो और मुंडाली इलाके में एक युवक की हत्या की जा चुकी है।

also read- बरेली जेल से अशरफ को लेकर सितारपुर पहुंची यूपी पुलिस, आज प्रयागराज कोर्ट में होंगी पेशी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox