होम / Crime News : अतीक अहमद के ध्वस्त पड़े आवास पर मिले चाकू और खून के धब्बे, किसका हो सकता ये खून…….

Crime News : अतीक अहमद के ध्वस्त पड़े आवास पर मिले चाकू और खून के धब्बे, किसका हो सकता ये खून…….

• LAST UPDATED : April 24, 2023

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), प्रयागराज: कुछ दिनों पहले माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) को प्रयागराज (Prayagraj) में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाते समय तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। इस समय तीनों आरोपी प्रतापगढ़ जिला कारागार में बंद हैं। यूपी के माफिया अतीक अहमद के साम्राज्य का लगभग अंत हो चुका है। इस आतंकित परिवार के तीन मुख्य सदस्य मारे जा चुके है। अब माफिया के परिवार में 6 लोग जिंदा बचे हैं।

खून से सने कपड़े…

आज अतीक अहमद के ध्वस्त पड़े आवास पर खून के धब्बे मिले। जिसके बाद से इलाके में सनसनी मच गई है। इस ध्वस्त पड़े आवास पर ग्राउंड फ्लोर से लेकर फर्स्ट फ्लोर तक खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं।

इस आवास पर चक्कू भी दिख रही है। मौके पर पहुंची के छान बीन में खून के धब्बे चाकू के अलावा खून से सने हुए कपड़े भी दिख रहे हैं। बड़ी बात यह है यह कि खून किसका हो सकता है। खून किसका बहा या खून किसने बहाया इसकी जांच जारी है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

किसका हो सकता ये खून

बता दे, 60 वर्षीय अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस हत्या को तीन आरोपियों ने अंजाम दिया था। फ़िलहाल तीनो आरोपियों जेल में बंद है।

माफिया के मारे जाने से दो दिन पहले ही उसके तीसरे नंबर के पुत्र असद की झांसी में पुलिस एनकाउंटर कर दी गयी थी। अभी तक माफिया के परिवार के तीन सदस्यों के मारे जाने से अतीक साम्राज्य ख़तम हो गया है। इतना सब होने के बाद भी ऐसे खून से सना कपडा, चाकू मिलना बहुत से सवाल खड़ा करता है।

also read –  सीएम योगी ने फिर बुलाई आपात बैठक बोले सीएम – धार्मिक स्थलों के आसपास रखे पैनी नजर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox