होम / Crime News : महाराजगंज तगादा करने आए कर्मचारी से 5.30 लाख की लूट, दिनदहाड़े हुई घटना से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Crime News : महाराजगंज तगादा करने आए कर्मचारी से 5.30 लाख की लूट, दिनदहाड़े हुई घटना से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : May 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Crime News महराजगंज : महराजगंज जनपद (Maharajganj district) के कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा कस्बे के गोपाल नगर तिराहे (Gopal Nagar Tirahe) से आज दिनदहाड़े दो मोटरसाइकिल सवार उचक्के कुशीनगर  (Kushinagar) जनपद के रहने वाले व्यापारी के कर्मचारी के हाथ मे से रुपयों से भरा झोला लेकर चंपत हो गए।

  • क्या है मामला
  • मौके पर पहुंची पुलिस कर रही मामले की जांच

Crime News  : क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक सिसवा कस्बे में तगादा करने आये कुशीनगर जनपद के जाहिद अली खान जो गोरखपुर में चीनी मिलों से निकलने वाले बगास का व्यापार करते हैं।

उसी सिलसिले में जाहिद का भतीजा वजीर खान व एक कर्मचारी शब्बीर अहमद सिसवा क्षेत्र में पहुंचे और तगादा में कुल धनराशि 11.30 लाख रुपये में से छह लाख रुपये बैंक में जमा कर दिए। जिसके बाद वह दोनो बाइक से गोपाल नगर तिराहे के बगास का बकाया भुगतान लेने के लिए पहुंचे।

मौके पर पहुंची पुलिस कर रही मामले की जांच

वहां अपनी बाइक खड़ी कर कर्मचारी शब्बीर रुपयों से भरा झोला निकाल कर जैसे ही ऑफिस में जाने के लिए बढ़े कि इसी बीच दो बाइक सवार उचक्के बिना नंबर की बाइक से आये और शब्बीर के हाथ से झोला लेकर निचलौल रोड की तरफ भाग निकले।

दिनदहाड़े हुई इतनी बड़ी वारदात से गोपाल नगर तिराहे पर हड़कंप मच गया। जैसे ही घटना की जानकारी जिले के उच्चाधिकारियों को हुई तो मौके पर पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने पहुंच स्थिति का जायजा लिया। इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से मामले की जांच की जा रही है जल्दी घटना का खुलासा कर लिया जाएगा ।

Also Read – महाराजगंज दौरा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले – “सनातन धर्म हमें हर चेतन के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने की प्रेरणा प्रदान……..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox