होम / Crime News: भोजपुरी गाने पर अवैध हथियार लहरा बनाया रील्स, अब पुलिस कर रही युवक की तलाश.जानें मामला?

Crime News: भोजपुरी गाने पर अवैध हथियार लहरा बनाया रील्स, अब पुलिस कर रही युवक की तलाश.जानें मामला?

• LAST UPDATED : April 25, 2023

 India News (इंडिया न्यूज),Crime News: सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का क्रेज युवाओं पर इस कदर भारी है कि वह यह भी नहीं सोचते कि यह रील कहीं उनके भविष्य को चौपट ना कर दे। कहीं उनकी जान ना ले ले। रील का क्रेज युवाओं में इस कदर है कि यह धीरे-धीरे उनके जीवन का एक नशा बनता चला जा रहा है।

हाथ में अवैध पिस्टल लहरा बनाया रील्स, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश 

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र से आया है। जहां पर एक युवक रील्स बनाने के चक्कर में अब पुलिस वालों के निशाने पर आ गया है। रील में दिख रहा युवक भोजपुरी गाने पर अपने हाथ में अवैध पिस्टल लिए और उसमें मैगजीन भरते देखा जा रहा है। आरोपी युवक का भोजपुरी गाने पर पिस्टल लेकर टशन दिखाने का वीडियो किसी व्यक्ति ने यूपी पुलिस और बस्ती पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट कर दिया। जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक के तलाश में जुट गई है।

एक शख्स ने टि्वटर हैंडल पर पुलिस को किया ट्वीट

बस्ती पुलिस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर वीडियो टैग करने के बाद बस्ती पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उस पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। लेकिन इस पूरे घटना से एक बात तो साफ हो गई है कि रील्स बनाने के चक्कर में देश के युवा अपना जीवन चौपट कर दे रहे हैं। इस मामले में डीएसपी प्रीति खरवार ने बताया कि मामले में वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज है, पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

Atiq Murder Case: कुख्यात माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक को सस्पेंड, जानिए वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox